‘शैतान’ ने ली 100 करोड़ क्लब में एंट्री, तोड़ा इन फिल्मों का रिकॉर्ड


Shaitaan Box Office Collection Day 10: ‘शैतान’ का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा अब भी कायम है. रिलीज के 10 दिनों बाद भी अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म थिएटर्स में अपना जलवा दिखा रही है और धांसू कमाई कर रही है. फिल्म का कलेक्शन हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों ‘योद्धा’ और ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ को मात दे रही है. फिल्म ना सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बल्कि दुनिया भर में अच्छा बिजनेस कर रही है.

10 दिनों के कलेक्शन के साश ‘शैतान’ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब का हिस्सा बन गई है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक सेकेंड संडे को फिल्म को  बहुत फायदा हुआ है और फिल्म ने अब तक 9.75 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. इसी के साथ अजय देवगन स्टारर एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ का टोटल कलेक्शन 103.05 करोड़ रुपए हो गया है.


अजय देवगन ने तोड़ा अपनी इन हिट फिल्मों का रिकॉर्ड
‘शैतान’ ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेकर अजय देवगन की कई हिट फिल्मों के लाइफटाइम कलेक्शन को मात दे दी है. फिल्म ने एक्टर की साल 2011 में रिलीज हुई हिट फिल्म ‘सिंघम’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. ‘सिंघम’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 102.94 करोड़ रुपए का कारोबार किया था. ‘शैतान’ ने ‘बोल बच्चन’ को भी शिकस्त दे दी है. ‘बोल बच्चन’ साल 2012 में रिलीज हुई थी और पर्दे पर हिट रही थी. फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 102.94 करोड़ रुपए रहा था. 

इसके अलावा अजय देवगन की ‘शैतान’ ने ‘शिवाय’ को भी पछाड़ दिया है. साल 2016 में आई इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100.33 करोड़ रुपए की कमाई की थी और एवरेज साबित हुई थी.

वर्ल्डवाइड भी ‘शैतान’ का दबदबा कायम
‘शैतान’ दुनिया भर में अच्छी कमाई करने में कामयाब रही है. फिल्म बहुत पहले ही वर्ल्डवाइड 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी. वहीं 9 दिनों में फिल्म ने 133 करोड़ का कारोबार किया है.

ये भी पढ़ें: ‘हमारी इज्जत कितनी बढ़ गई है विदेश में…’, महिमा चौधरी ने बांधे पीएम मोदी की तारीफों के पुल, ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ मिशन पर दी ये राय



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top