‘शैतान’ की घटी कमाई, 20वें दिन खाते में आए बस इतने करोड़


Shaitaan Box Office Collection Day 20: अजय देवगन और आर माधवन की सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ बॉक्स ऑफिस पर एक छत्र राज कर रही है और जमकर कारोबार भी कर रही है. फिल्म को रिलीज हुए तीन हफ्ते बस पूरे होने ही वाले हैं लेकिन इस फिल्म की कमाई की रफ्तार कम नहीं हो रही है. ‘शैतान’ हर रोज करोड़ों में कमाई कर रही है. हालांकि इस दौरान फिल्म की कमाई में गिरावट भी देखी जा रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘शैतान’ ने रिलीज के 20वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

‘शैतान’ ने रिलीज के 20वें दिन कितनी की कमाई?
‘शैतान’ अजय देवगन की ब्लॉकबस्टर फिल्म बन चुकी है. इस फिल्म को रिलीज के पहले दिन से ही दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिला है और रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी ‘शैतान’ को सिनेमाघरों में खूब ऑडियंस मिल रही है. इसी के साथ फिल्म पर हर रोज नोटों की भी बारिश हो रही है.

‘शैतान’ की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने 14.75 करोड़ से दमदार ओपनिंग की थी और इसके बाद इसने तूफानी रफ्तार से कलेक्शन किया. जहां पहले हफ्ते में ‘शैतान’ ने 79.75 करोड़ कमाए तो दूसरे वीक में फिल्म ने 34.55 करोड़ का कारोबार किया. वहीं रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी ‘शैतान’ करोड़ों कमा रही है. थर्ड मंडे फिल्म ने 3.15 करोड़ का कारोबार किया. वहीं तीसरे मंगलवार ‘शैतान’ ने 2.25 करोड़ की कमाई की. अब ‘शैतान’ की रिलीज के तीसरे बुधवार यानी रिलीज के 20वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘शैतान’ ने रिलीज के 20वें दिन यानी तीसरे बुधवार को 1.55 करोड़ का कारोबार किया है.
  • ‘शैतान’ का 20 दिनों की कुल कलेक्शन अब 132.5 करोड़ रुपए हो गया है.

वर्ल्डवाइड 200 करोड़ से कितनी दूर है शैतान’
‘शैतान’ ने घरेलू बाजार में तो धमाकेदार परफॉर्म किया ही है वहीं वर्ल्डवाइड भी इस फिल्म का खूब डंका बजा है. फिल्म ने दुनियाभर में शानदार कलेक्शन कर लिया है. जियो स्टूडियो ने ‘शैतान’ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आंकड़े शेयर किए हैं इसके मुताबिक फिल्म ने 187.82 करोड़ की कमाई कर ली है. ये फिल्म अब 200 करोड़ से बस चंद कदम दूर है. सभी की निगाहें अब बॉक्स ऑफिस पर हैं कि क्या ‘शैतान’ 200 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर पाएगी. बता दें कि ये उपलब्धि 2024 में केवल एक अन्य हिंदी फिल्म ‘फाइटर’ को हासिल की है. फिलहाल ये साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है

विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन, ज्योतिका, आर. माधवन और जानकी बोदीवाला ने अहम रोल प्ले किया है.

ये भी पढ़ें: शादी के ठीक एक महीने बाद सोनारिका हुईं परेशान, सोशल मीडिया पर आकर कहा- ‘कुछ भी ठीक नहीं’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top