शुभमन गिल संग मुनव्वर फारूकी ने दिए पोज, बिग बॉस 17 के विनर संग क्रिकेटर की फोटो वायरल


Munawar Faruqui Pic with Shubman Gill: बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी चर्चा में बने हुए हैं. वो शो से बाहर आने के बाद सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं और खूब पार्टी कर रहे हैं. मुनव्वर की पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अब मुनव्वर की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वो इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ नजर आ रहे हैं. 

शुभमन संग मुनव्वर ने दिया पोज
फोटो में मुनव्वर फारूकी और शुभमन गिल साथ में पोज देते दिख रहे हैं. दोनों ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. शुभमन गिल ने ब्लैक कलर की शर्ट पहनी है, जिस पर ब्लू और ऑरेंज कलर का प्रिंट है. वहीं मुनव्वर प्लेन ब्लैक कुर्ते में दिख रहे हैं. दोनों ही काफी हैंडसम लग रहे हैं. इस फोटो में राघव शर्मा भी नजर आ रहे हैं. उन्होंने ही ये फोटो शेयर की है.

 

बता दें कि हाल ही में बिग बॉस 17 की सक्सेस पार्टी हुई थी. इस पार्टी में बिग बॉस 17 के सभी कंटेस्टेंट्स नजर आए थे. अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, जिग्ना वोरा, रिंकू धवन सहित स्टार्स इस पार्टी का हिस्सा थे.

मुनव्वर की बिग बॉस जर्नी की बात करें तो वो इस शो के विनर बने. फैंस ने उन्हें खूब वोट किए. शुरू में मुनव्वर शो में काफी डल दिखे. हालांकि, धीरे-धीरे मुनव्वर शो में निखकर आने लगे. शो में आयशा खान की एंट्री ने कहानी में ट्विस्ट लाया. आयशा ने मुनव्वर पर कई आरोप लगाए थे. जिसके बाद मुनव्वर ने खुद अपनी गलती मानी और आयशा से माफी मांगी. मुनव्वर को फैंस ने भी सपोर्ट किया.

शो में उनकी एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा संग बॉन्डिंग देखने को मिली थी. वो शुरू में अच्छे दोस्त. लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच में लड़ाई-झगड़े हुए और शो से बाहर आते-आते तक उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. लेकिन अभिषेक कुमार की होस्ट की गई पार्टी में दोनों को साथ देखा गया. मन्नारा और मुनव्वर का एक दूसरे को गले लगाते हुए वीडियो भी सामने आया था. जिसके बाद ये खबरें आने लगी कि दोनों ने एक-दूसरे के बीच के गिले शिकवे भुला दिए.  

ये भी पढ़ें- आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट था Laal Singh Chaddha, फ्लॉप होने पर ऐसा था एक्टर का रिएक्शन, एक्स वाइफ किरण ने किया रिएक्ट

 



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top