शिव ठाकरे ने जय ‘श्री राम गाने’ पर दी ऐसी जबरदस्त परफॉर्मेंस, जजेस बोले- ‘रोंगटे खड़े हो गए


Jhalak Dikhhla Jaa 11: टीवी का रिएलिटी डांस बेस्ड शो झलक दिखला जा 11 इस समय दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. शो में कंटेस्टेंट्स एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दे रहे हैं जो दर्शकों के साथ ही जजेस का भी दिल जीत रहे हैं. इस हफ्ते भी शो में धमाकेदार परफॉर्मेंस होने वाली है, जिसकी एक झलक सामने आए प्रोमो में देखने को मिली है. 

22 जनवरी को अयोध्या में भव्य राम मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है. इस दिन राम लला के स्वागत के लिए हर कोई बेसब्री से पलके बिछाए बैठा है. देशभर में लोग राममय हो गए हैं. इस बीच झलक दिखला जा में भी इसका जश्न देखने को मिला है. शो में शिव ठाकरे शुरू से ही बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रहे हैं. इस बार भी शिव ने एक ऐसी ही जबरदस्क परफॉर्मेंस देकर सभी का चौंका दिया है.

शिव ठाकरे ने दी शानदार परफॉर्मेंस 
दरअसल, शिव ठाकरे ने इस बार जय श्री राम गाने पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है. इसकी झलक प्रोमो में देखने को मिली है. प्रोमो वीडियो शो के जजेस यानी अरशद वारसी, फराह खान और मलाइका अरोड़ा कहते सुनाई देते हैैं कि, 11 हफ्ते 11 सेलेब्स…अब होगा फिनाले तलक..तगड़ा झलक. इसके बाद शिव ठाकरे अपनी कोरियग्राफर के साथ स्टेज पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. शिव आदिपुरुष के गाने जय श्री राम पर जबरदस्त डांस करते दिख रहे हैं. शिव ठाकरे की भक्ति से भरी ये शानदार परफॉर्मेंस देख जजेस भी काफी इंप्रेस हुए हैं.


शिव की परफॉर्मेंस देख जजेस ने दी स्टेंडिंग ओवेशन
प्रोमो वीडियो मे अरशद वारसी कहते सुनाई दे रहे हैं कि- तुम्हारी परफॉर्मेंस ने रोंगटे खड़े कर दिए. इसके बाद तीनों जजेस शिव को स्टेंडिंग ओवेशन देते नजर आए हैं. वहीं, फरहा खान कहती सुनाई दे रही हैैं कि- एक दम दिल से और भक्ति से तूने ये परफॉर्मेंस दी है.

इन शोज में नजर आए शिव ठाकरे 
बता दें कि, शिव ठाकरे इससे पहले बिग बॉस 17 का हिस्सा रह चुके हैं. शिव ने रोडिज से अपने करियर की शुरुआत की थी. रोडिज के बाद वो बिग बॉस मराठी के विनर के बने और फिर बिग बॉस 16 हिंदी में नजर आए. इस शो के बाद शिव को खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आए थे. इस वक्त अब शिव झलक दिखला जा में अपना जलवा बिखेर रहे हैं. झलक दिखला जा सोनी टीवी पर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे टेलीकास्ट होता है. 

यह भी पढ़ें. सना जावेद संग निकाह की तस्वीरें शेयर कर ट्रोल हुए शोएब मलिक, यूजर्स बोले- कितनी बीवी है



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top