शिवांगी जोशी से पहले इन हसीनाओं के प्यार में पड़ चुके कुशाल टंडन


Kushal Tandon Affair: टीवी के पॉपुलर एक्टर कुशाल टंडन ने कई हिट सीरियल से इंडस्ट्री में अच्छा-खासा फेम कमाया है. टीवी के कई पॉपुलर सीरियल में कुशाल टंडन नजर आए हैं. उनकी कमाल की एक्टिंग और अंदाज पर बहुत सी लड़कियां फिदा हैं. 28 मार्च 1985 को कुशाल टंडन का जन्म लखनऊ में एक पंजाबी परिवार में हुआ. कुशाल टंडन टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. कुशाल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. 

शिवांगी जोशी को कुशाल कर रहे हैं डेट!

रिपोर्ट्स के मुताबिक शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन सगाई की तैयारी कर रहे हैं. जी हां दोनों एकता कपूर का शो ‘बरसातें: मौसम प्यार का’ करते-करते काफी अच्छे दोस्त बन गए थे. शिवांगी और कुशाल की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. शिवांगी जोशी कुशाल से करीब 13 साल छोटी हैं. लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों का रिश्ता शादी की तरफ रिश्ता बढ़ रहा है. हालांकि दोनों में से किसी ने अभी इन अफवाहों को कंफर्म नहीं किया है.


गौहर संग हो चुका है ब्रेकअप

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 7’ में कुशाल टंडन और एक्ट्रेस गौहर खान के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिली थीं. इस शो में कुशाल ने गौहर को प्रपोज तक कर दिया था, इतना ही नहीं घर से बाहर आकर भी दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में भी रहें. लेकिन साल 2014 में इनका ब्रेकअप हो गया था. 

एक्ट्रेस अनेरी वजानी से जुड़ा नाम

कुशाल टंडन का गौहर खान से ब्रेकअप होने के बाद ‘बेहद’ एक्ट्रेस अनेरी वजानी के साथ नाम जुड़ा. ऐसा माना जा रहा था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि, कुशाल ने अनेरी के साथ अपने रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं किया. 


रिद्धिमा पंडित को किया डेट

एक्टर कुशाल टंडन ने रिद्धिमा पंडित को भी काफी समय तक डेट किया है. अनेरी वजानी के बाद रिद्धिमा पंडित से भी उनके रिलेशनशिप की खबरें सामने आईं. दोनों ने एक वेब सीरीज में भी साथ में काम किया था. हालांकि रिद्धिमा के साथ भी कुशाल का ब्रेकअप हो गया था. इसके अलावा कुशाल टंडन का नाम एक्ट्रेस निया शर्मा के साथ भी जुड़ चुका है.

कुशाल अपने अभिनय के साथ अपने खास अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. कुशाल टंडन साल 2005 में मिस्टर इंडिया के रनरअप रह चुके हैं. अमेरिका में इन्होंने एक्टिंग कोर्स किया है और ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके अलावा कुशाल कई एल्बम, टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं. 

 

यह भी पढ़ें:  Anupamaa Spoiler: जल्दी शादी करने की जिद्द करेगी श्रुति, अनु को यशदीप के साथ देख अनुज को होगी जलन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top