शिवांगी जोशी बनेंगी Bigg Boss OTT 3 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट?


Bigg Boss OTT 3 Shivangi Joshi: बिग बॉस और बिग बॉस ओटीटी का नाम मोस्ट कन्ट्रोवर्शियल शो में लिया जाता है. यह शो लगातार विवादों में बना रहता है और इसमें जमकर ड्रामे होते हैं. बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन के लिए अटकलें बढ़ती जा रही हैं. इसी क्रम में कंटेस्टेंट को लेकर भी लगातार कयास लगाए जा रहे हैं. शो का प्रीमियर जून-जुलाई में हो सकता है. 

तीसरे सीजन की चर्चा के बीच खबर आ रही है कि टीवी की मशहूर बहू शिवांगी जोशी को इस शो के लिए अप्रोच किया गया है. मेकर्स उनके लिए मोटी रकम चुकाने को भी तैयार हैं. जिसके बाद शिवांगी जोशी इस शो की सबसे महंगी कंटेस्टेंट बन सकती हैं. 

बिग बॉस ओटीटी 3 में आएंगी शिवांगी? 
हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर घोषणा की गई थी. हालांकि इसकी प्रीमियर की तारीख से पर्दा नहीं उठाया गया था, लेकिन कहा गया था कि शो को सलमान खान ही होस्ट करेंगे. हालांकि बाद में इसे डिलीट कर दिया गया, लेकिन तब तक यह वायरल हो चुका था. वहीं बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को लेकर यह खबर है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा की भूमिका निभाने वाली शिवांगी जोशी को शो के लिए मोटी रकम ऑफर की गई है. हालांकि अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. 


सबसे ज्यादा फीस लेंगी शिवांगी? 
खबर है कि अभी भी बिग बॉस ओटीटी को निर्माता शिवांगी जोशी से शो के लिए लगातार बातचीत कर रहे हैं. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि शिवांगी जोशी इस सीजन की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट होंगी. अगर शिवांगी इस शो के लिए हां करती हैं तो शो में और ड्रामा होगा और वह बाकी कंटेस्टेंट के पसीने छुड़ा सकती हैं. शिवांगी के अलावा इस शो में और भी कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं.

ये कंटेस्टेंट आ सकते हैं नजर
कहा जा रहा है कि विक्की जैन, ठगेश, शहजादा धामी, प्रतीक्षा होनमुखे, श्रीराम चंद्रा, शीज़ान खान, अरहान बहल, मुनव्वर फारुकी आदि भी इस शो में शामिल हो सकते हैं. बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन दिव्या अग्रवाल ने जीता था, जबकि बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता यूट्यूबर एल्विश यादव थे. 


कुशाल टंडन को डेट कर रहीं शिवांगी?
वहीं शिवांगी जोशी की बात करें तो वह ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा सिंघानिया के किरदार के बाद मशहूर हो गई थीं. शिवांगी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फोटोज वीडियोज शेयर करती है. रिपोर्ट्स की मानें तो इन दिनों शिवांगी कुशाल टंडन के साथ अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हालांकि अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें: ‘हर वक्त 21 की नहीं लग सकती’, बॉडी शेमिंग पर इस टीवी एक्ट्रेस का छलका दर्द



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top