शिखर पहाड़िया को डेट कर रहीं जाह्नवी कपूर को है ऐसे लाइफ पार्टनर की तलाश! बताई 5 खूबियां


Janhvi Kapoor On Husband Qualities: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस लंबे समय से शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्हें अपने लाइफ पार्टनर में किन खूबियों की तलाश है.

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं और इसी बीच उन्होंने बताया कि उन्हें एक ऐसा हसबैंड चाहिए जो उनका ख्याल रखे. एक्ट्रेस ने 5 क्वालिटी बताईं.

कैसा होना चाहिए जाह्नवी का पति?
जाह्नवी कपूर ने कहा- ‘ऐसा इंसान जो कि मेरे सपनों को अपना सपना बना दे, जो मुझे हिम्मत दी, मुझे बढ़ावा दे. मुझे हंसाए, मुझे खुशी दे और जब मैं रोती हूं तो भी मेरा साथ दे. ऐसा कोई इंसान चाहिए मुझे.’


पहले भी कर चुकी हैं होने वाले पति के गुणों पर चर्चा
बता दें कि इससे पहले भी जाह्नवी कपूर ने अपने होने वाले पति और शादी को लेकर बात की थी. पीकॉक मैग्जीन को दिए एक पुराने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था, मेरा पति समझदार होना चाहिए क्योंकि मैं अभी तक ऐसे किसी इंसान से नहीं मिली हूं.

कैसे होगी जाह्नवी कपूर की शादी
एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर कहा था- ‘शादी की डेकोरेशन ट्रेडिशनल लेकिन सिंपल होगा. मोगरा और मोमबत्तियों से डेकोरेशन होनी चाहिए और 2 दिन में पूरी शादी हो जाए.’ जाह्नवी कपूर ने ये भी कहा था कि वे अपनी शादी में कांजीवरम या पट्टू पावड़ाई साड़ी पहनेंगी जो कि गोल्ड की होगी. उनकी मेहंदी ड्रेस पिंक और संगीत ड्रेस येलो कलर की होगी.

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट पर जाह्नवी कपूर आखिरी बार फिल्म ‘बवाल’ में दिखीं थीं. अब एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगे. ये फिल्म 31 मई, 2024 को थिएटर्स में दस्तक देने वाली है. इसके बाद एक्ट्रेस फिल्म ‘उलझ’ में दिखेंगी. एक्ट्रेस फिल्म देवारा से साउथ डेब्यू भी करने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें: ‘तारक मेहता…’ के सोढ़ी 23 दिनों से नहीं मिला सुराग, छलका पिता का दर्द, बोले- ‘इंतजार करके अब थक चुका’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top