शाहरुख खान ने महेश बाबू की फिल्म ‘गुंटूर कारम’ की तारीफों के बांधे पुल, कहा- फिल्म आग लगा देगी


Shah Rukh Khan on Guntu Karam: महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’ ने रिलीज होते ही कमाई के कई कीर्तिमान स्थापित कर दिए हैं. फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिले हैं और दर्शक इसे पसंद कर रहे हैं. ऐसे में महेश बाबू की फिल्म के अच्छे बिजनेस करने के साथ-साथ एक और अच्छी बात जुड़ गई है. असल में शाहरुख ने फिल्म की तारीफ में पोस्ट किया है.

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने ट्विटर के जरिए पोस्ट कर फिल्म की तारीफ की है और ये भी कहा है कि वो इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे हैं.


शाहरुख देखना चाहते हैं महेश बाबू की फिल्म
शाहरुख ने ट्वीट कर फिल्म का ट्रेलर भी साथ में शेयर किया और महेश बाबू को टैग करते हुए लिखा, ”मेरे दोस्त महेश बाबू मैं गुंटूर कारम का इंतजार कर रहा हूं.” उन्होंने आगे फिल्म की खासियत पर जोर देते हुए लिखा – एक्शन, इमोशन और बिना किसी शक के पूरी तरह से मास फिल्म है. शाहरुख ने लिखा ये फिल्म आग लगा देगी.

महेश बाबू ने जवाब में कहा थैंक्यू
शाहरुख के ट्वीट पर कमेंट कर महेश बाबू ने भी उन्हें शुक्रिया अदा किया है और लिखा है कि आपके सपोर्ट के शुक्रिया. उन्होंने जवाब में शाहरुख और उनकी फैमिली के लिए भी प्यार बरसाया है.

गुंटूर कारम कर रही है छप्पर फाड़ कमाई
महेश बाबू की गुंटूर कारम 12 जनवरी को सिनेमाहॉल में रिलीज हुई है. सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 41 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है. महेश बाबू स्टारर फिल्म ‘गुंटूर कारम’ का कई फिल्मों के साथ टकराव हुआ है. इनमें तेजा सज्जा की फिल्म हनुमान और शिवकार्तिकेय की अयलान और विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस शामिल हैं.

और पढ़ें: Dunki Box Office Collection Day 23 Worldwide: घटने लगी ‘डंकी’ की कमाई, दुनियाभर में फीका पड़ा शाहरुख खान की फिल्म का जादू, जानें टोटल वर्ल्डवाइड कलेक्शन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top