शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ में शान के गाने पर चली थी मेकर्स की कैंची


Dunki Movie Shaan Song Replaced: 2023 के अंत में आई शाहरुख खान की फिल्म डंकी ने न्यू ईयर से पहले सिनेमाघरों में अपनी रिलीज से पहले हल्ला बोल दिया था. इस फिल्म ने अपनी कहानी से लेकर कमाई तक कई सुपरहिट फिल्मों को टक्कर दी थी. इंडस्ट्री में शाहरुख खान का सिक्का चलता है. जब एक्टर की फिल्म आती है बस छा जाती है. इस फिल्म के गाने भी काफी हिट हुए थे. जिनमें से कुछ तो लोगों ने न्यू ईयर पार्टीज में भी बजाए थे. लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्म में बॉलीवुड के फेमस सिंगर शान का भी एक गाना था. एक इंटरव्यू में सिंगर ने बताया उनके गाने को रिप्लेस कर दिया गया था. 

शान ने इंटरव्यू में किया खुलासा

पीटीआई को दिए इंटरव्यू में सिंगर शान ने बताया- फिल्म से उनके गाने को मेकर्स ने हटा दिया था. सिंगर ने अपने इंटरव्यू में कहा- मैं ये जानकर काफी खुश था कि बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म में मुझे गाने का मौका मिल रहा है. सिंगर ने बताया ‘दूर कहीं दूर ‘गाने को उनसे रिकॉर्ड भी करवाया गया था. लेकिन फिल्म की एडिटिंग के दौरान इस गाने को फिल्म से हटा दिया गया. 


शाहरुख के कई गानों को दी है आवाज

सिंगर ने कहा मेरे पास फिल्म मेकर राजकुमार हिरानी का फोन आया था. उन्होंने मुझसे कहा था- फिल्म ज्यादा जरूरी है. सिंगर का मानना है कि आगे किसी फिल्म में उनके इस गाने को इस्तेमाल किया जा सकता है. बता दें शान शाहरुख खान की कई फिल्मों के लिए गाने गा चुके हैं. इसमें ‘मै हूं ना’, ‘कुछ तो हुआ है’, ‘दीवानगी दीवानगी’ और ‘इट्स द टाइम टू डिस्को’ जैसे गाने शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: मीना कुमारी की जिंदगी में जिस चीज की भी शुरुआत हुई वो कभी अंजाम तक नहीं पहुंची, आखिरी दिनों में बहुत दुखी थीं एक्ट्रेस



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top