शाहरुख खान और सुहाना खान से ये चीज चुराना चाहती हैं अनन्या पांडे, एक्ट्रेस ने किया खुलासा


Ananya Panday Want To Steal This: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. वह अपनी फिल्म खो गए हम कहां के लिए तारीफें बटोर रही हैं. फिल्म में हर कोई अनन्या की एक्टिंग की तारीफ कर रहा है. खो गए हम कहां में अनन्या के साथ आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में नजर आए हैं, अनन्या ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म के बारे में बात की. साथ ही एक चीज का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वह शाहरुख खान और सुहाना खान से ये चीजें चुराना चाहती हैं.

जूम से खास बातचीत में जब अनन्या ने पूछा गया कि वह किस फिल्म की फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनान चाहती हैं तो उन्होंने बिना झिझके धूम का नाम ले लिया. अनन्या ने बताया कि वह धूम की इतनी बड़ी फैन हैं कि उन्हें गानों के डांस स्टेप तक याद हैं.

शाहरुख खान से ये चुराना चाहती हैं
इंटरव्यू के दौरान एक सेशन में अनन्या से पूछा गया कि वह शाहरुख खान से क्या चुराना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि वह उनकी इंटेलिजेंस चुराना चाहती हैं. वहीं जब सुहाना खान का नाम लिया गया तो उन्होंने कहा कि वह उनकी आवाजा चुराना चाहती हैं.

जाह्नवी कपूर से अनन्या लंबे घने बाल चुराना चाहती हैं. अनन्या अपने पापा चंकी पांडे से सनग्लासेस और सारा अली खान से उनका अनुशासन चुराना चाहती हैं.

अनन्या की फिल्म खो गए हम कहां कि बात करें तो इसमें तीन दोस्तों की कहानी दिखाई गई है जो सोशल मीडिया के पीछे इतने दिवाने होते हैं कि उनकी इससे पूरी जिंदगी बदल जाती है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं. वह करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही कॉल मी बे में नजर आएंगी. इसके अलावा वह विक्रमादित्य मोटवानी की कंट्रोल में नजर आने वाली हैं. अनन्या के पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स लाइन में हैं.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 8: जीनत अमान और नीतू कपूर की दिखी बॉन्डिंग, करण जौहर ने दोनों के साथ मिलकर शेयर किए कई मजेदार किस्से

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top