शादी से पहले मर जाएगी श्रुति? शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट


Anupamaa: टीवी शो ‘अनुपमा’ में लगातार नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे है. फिलहाल अनुपमा अनुज कपाड़िया के घर में हैं. अनु अपनी बेटी आध्या और अनुज की मंगेतर श्रुति की देखभाल करने के लिए कपाड़िया हाउस में हैं. अनुपमा में हम देखते हैं कि श्रुति अनुज कपाड़िया से शादी करने के लिए पागल हो रही है. शादी की सारी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी थीं लेकिन श्रुति गोली लग गई थी. 

शादी से पहले मर जाएगी श्रुति?

इसके बाद से लगातार श्रुति की हालत खराह ही है और अब उसे लगता है कि अनुज और अनुपमा फिर से एक हो जाएंगे और वह सब कुछ खो देगी. उसने एक सपना भी देखा था जिसमें अनुज, अनु और आध्या एक परिवार बनकर साथ रह रहे थे. अब ऐसा कहा जा रहा है कि शो में नया ट्विस्ट देखने को मिल सकता है कि अनुज कपाड़िया के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले श्रुति मर जाएगी. 


अनुपमा आध्या की देखभाल करेगी लेकिन श्रुति सात फेरों से पहले ही मर जाएगी. आने वाले एपिसोड में अगर ऐसा हुआ तो क्या आध्या फिर से हर चीज़ के लिए अनुपमा को दोषी ठहराएगी? आध्या अपनी मां से नफरत करती है क्योंकि उसे लगता है कि उसने उसे पांच साल पहले छोड़ दिया था. आध्या को अक्सर पैनिक अटैक आते है. अनुपमा का कपाड़िया हाउस में आना सिर्फ आध्या के साथ अपने रिश्ते को सुधारने के लिए एक मौका है. 

शो में ट्विस्ट के साथ अब देखना होगा कि श्रुति के निधन के बाद क्या आध्या एक बार फिर अपनी मां के खिलाफ हो जाएगी और हर चीज के लिए उसे दोषी ठहराएगी? या अनुपमा आध्या के मुश्किल समय में उसका साथ देगी. खैर ये तो मेकर्स ही बता सकते है.

 

यह भी पढ़ें:  ‘मैंने ब्रेकअप कर लिया’, सुहाना खान का पोस्ट हुआ वायरल! रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा की मां ने यूं किया रिएक्ट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top