शादी से गायब होगा अनुज, अनुपमा पर भड़केगी आध्या! शो में आएंगे ये नए ट्विस्ट


Anupama Upcoming Twist: अनुपमा टीवी का पॉपुलर शो है. शो टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहता है. अनुपमा की कहानी फैंस को काफी पसंद आती है. इन दिनों शो की कहानी पूरी तरह अमेरिका पर फोक्स्ड हो गई है. पूरी शाह और कपाड़िया फैमिली अमेरिका चली गई है. एक तरफ तोषू-पाखी के ड्रामे खत्म ही नहीं हो रहे हैं. 

वहीं दूसरी तरफ श्रुति और अनुज की शादी का ड्रामा चल रहा है. श्रुति अनुज को इमोशनली ब्लैकमेल कर रही है और अनुज को अनुपमा से दूर रखने की पूरी कोशिश कर रही है. वहीं आध्या भी अनुज और श्रुति की शादी से बहुत खुश है. इसी बीच शो में जबरदस्त हंगामा होने वाला है. अनुज अपनी ही शादी से गायब हो जाएगा.

कहां गायब हुआ अनुज? 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुज अपनी शादी से गायब हो जाएगा. अनुज को न पाकर श्रुति और आध्या शॉक्ड हो जाएंगे. वहीं आध्या एक बार फिर अनुपमा पर इल्जाम लगाएगी. आध्या कहेगी कि अनुपमा ने उसके पापा को छुपा लिया है. साथ ही आध्या अनुपमा पर उसकी खुशियां छीनने का इल्जाम लगाएगी. वहीं अनुपमा को अनुज के बारे में कुछ पता नहीं है. इसी बीच शो में एक बार फिर देविका की एंट्री होगी. 

रिपोर्ट्स हैं कि अनुज देविका से मिलने जाएगा. देविका अनुज और अनुपमा को एक बार फिर से साथ लाने की कोशिश करेगी और आध्या को रियलिटी चैक देगी कि मालती देवी ने उसे अनुपमा के खिलाफ भड़काया था और अगर अनुपमा नहीं होती तो वो शायद जिंदा ही नहीं होती. अब देखन मजेदार होगा कि इसके बाद क्या आध्या का मन बदलेगा और अनुज-अनुपमा फिर से एक होंगे.

दूसरी तरफ शो में डिंपी ने टीटू से शादी करने का पूरा मन बना लिया है. उसने वनराज से भी अपनी इच्छा बता दी है. वनराज ने भी डिंपी से साफ कह दिया है कि अगर वो टीटू से शादी करती है तो अंश को छोड़ना होगा. हालांकि, डिंपी इसके लिए तैयार नहीं है. वहीं डिंपी की शादी को रोकने के लिए वनराज वापस इंडिया लौटने का प्लान बना रहा है. शो में आने वाले दिनों में काफी ट्विस्ट देखने को मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- Eid 2024: अदिति राव हैदरी से लेकर ऋचा चड्ढा तक, ईद पर ट्राई करें इन हसीनाओं के नवाबी लुक

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top