शादी के 1 महीने बाद ही सोनारिका की मैरिड लाइफ में आई परेशानी ?


Sonarika Bhadoria Emotional Post: टीवी शो देवों के देव महादेव एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया पिछले दिनों अपनी पहली होली पोस्ट को लेकर चर्चा में थीं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने पति विकास के पैर छू कर उनपर गुलाल लगा रही हैं. इन तस्वीरों में इन न्यूली मैरिड कपल को खुश देख कर फैंस उन्हें बधाईयां दे रहे थे. लेकिन ये जरूरी नहीं कि तस्वीर में जो नजर आ रहा है वो असल में भी सही हो. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ ऐसा लिखा है जिसे देख कर फैंस को उनकी चिंता हो रही है.

किस बात से परेशान हैं सोनारिका 
दरअसल सोनारिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इसमें लिखा है- कुछ भी सही नहीं होता है. जो कुछ भी सही होता है उसे हमें ही करना पड़ता है. इसके आगे लिखा है मुझ पर यकीन करिये कई सही चीजें आसान नहीं होती हैं, और जो चीज आसानी से होती है जरूरी नहीं कि वो सही हो.


हैरानी की बात ये है कि ठीक होली के बाद एक्ट्रेस ऐसा पोस्ट क्यों कर रही हैं. क्या उनकी मैरिड लाइफ में कोई परेशानी हुई है. या फिर कपल के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई है. इस बात का पता तो समय के साथ ही  चलेगा . एक्ट्रेस के पोस्ट से सिर्फ इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो किसी न किसी बात से परेशान हैं. 

1 महीने पहले हुई थी शादी 

बता दें महीने भर पहले ही सोनारिका और विकास की शादी हुई थी. 18 फरवरी को कपल की राजस्थान में शादी थी. कपल की शादी एक इंटिमेट इवेंट था इसमें परिवार के लोगों के साथ खास दोस्त शामिल हुए थे. बता दें शादी से पहले कपल ने एक दूसरे को आठ साल तक डेट किया है. जिसके बाद उन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था.

बता दें सोनारिका ने अपनी एक्टिंग जर्नी की शुरुआत लाइफ ओके पर तुम देना साथ मेरा सीरयल से की थी. ये सीरियल साल 2011 में शुरू हुआ था. इसके बाद सोनारिका को देवों के देव महादेव सीरियल में पार्वती के रोल से घर घर में पहचान मिली. 

ये भी पढ़ें: Pehchaan Kaun: बॉलीवुड के इस एक्टर ने बाल बढ़ा कर अच्छे- अच्छे सुपरस्टार्स को दी थी मात, कभी था बैकग्राउंड डांसर



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top