शादी के बाद पहली बार दिव्या अग्रवाल ने पति संग मनाया गुड़ी पड़वा


Gudi padwa 2024: बिग बॉस ओटीटी 1 की विनर दिव्या अग्रवाल ने 20 फरवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अपूर्व पाडगावंकर के साथ शादी रचाई थी. शादी के हर फंक्शन से लेकर दिव्या अपने आउटफिट को लेकर भी खास चर्चा में रहीं. अपूर्वा की दुल्हन बनीं दिव्या की सोशल मीडिया पर तस्वीरें काफी वायरल हुई थी. 


दिव्या अग्रवाल ने पति संग मनाया गुड़ी पड़वा

हाल ही में दिव्या अग्रवाल ने शादी के बाद पहली बार अपने ससुराल में पति संग गुड़ी पड़वा त्योहार को सेलिब्रेट किया. जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. फैंस इन फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं.

रोमांटिक अंदाज में पति संग की फोटोज शेयर

रियलिटी टीवी स्टार और एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल अपूर्वा पडगांवकर के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद अपना पहला गुड़ी पड़वा मना रही हैं. इस दौरान उन्होंने वाइट साड़ी के साथ कॉन्ट्रास्टिंग ब्लाउज और चूड़ियों से सजी कुछ शानदार तस्वीरें शेयर कीं. ससुराल में पहली बार एक्ट्रेस ने गुड़ी पड़वा का त्योहार सेलिब्रेट किया. एक्ट्रेस ने पति संग काफी रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की हैं. 


बिग बॉस ओटीटी 1 की विनर दिव्या ने ट्रॉफी जीतने के बाद काफी सुर्खियां बटोरी. दिव्या तब से कई वेब शो और म्यूजिक वीडियो का हिस्सा भी रही हैं. गुड़ी पड़वा त्योहार को ज्यादा महाराष्ट्र में मनाया जाता है, हिंदू चंद्र-सौर कैलेंडर के अनुसार नए साल का प्रतीक है. ये त्योहार वसंत की नई शुरुआत का प्रतीक है. इस त्योहार पर घरों को रंगोली, आम के पत्तों और गुड़ी झंडे से सजाया जाता है. इस मौके पर न सिर्फ आम लोगों ने बल्कि सेलेब्स ने भी गुड़ी पड़वा और नवरात्रि की फैंस को शुभकामनाएं दीं. 

 

यह भी पढ़ें:  ‘अनुपमा’ के सेट पर राजन शाही ने दी शानदार इफ्तार पार्टी, रुपाली के साथ नजर आए ‘ये रिश्ता’ के नैतिक



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top