शादी के बाद तापसी पन्नू ने पति मैथियास बो संग खेली पहली होली? देखें फोटो


Taapsee Pannu Holi With Husband: बॉलीवुड की वर्सटाइल एक्ट्रेस  तापसी पन्नु इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. खबरें हैं कि एक्ट्रेस ने 23 मार्च को अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी रचा ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक तापसी और मैथियास ने गुपचुप तरीके से शादी रचाई है. वहीं शादी के 2 दिन बाद एक्ट्रेस ने अपने पति मैथियास संग होली का जश्न भी मना है, जिसकी एक तस्वीर भी सामने आई है. 

शादी के बाद तापसी ने खेली पहली होली !
मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि तापसी पन्नु ने मैथियास संग गुपचुप तरीके से उदयपुर में सात फेरे लिए हैं. कपल की शादी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए हैं. शादी की खबरों के बीच अब एक्ट्रेस की होली सेलिब्रेशन की भी तस्वीर सामने आ गई है. 

तापसी एक दोस्तत अभिलाष थापलियाल ने इंस्टाग्राम पर होली सेलिब्रेशन की एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में अभिलाष के साथ तापसी पन्नु और उनके पति मैथियास बो भी रंगों में रंगे नजर आ रहे हैं. 




तस्वीर में दिखा तापसी की मांग में सिंदूर?
तस्वीर में तापसी और मैथियास के साथ और भी दोस्त पूरी तरह से रंगे हुए हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘हमारी तो होली’. इस तस्वीर में तापसी के गालों से लेकर उनकी मांग में भी रंग भरा हुआ है, जो देखने पर ऐसा लग रहा है जैसे जानबूझ कर तापसी की मांग भरी गई हो. अब अगर सच में तापसी की शादी हुई है तो ये होली उनके शादी के बाद की पहली होली है. 

इस तस्वीर पर यूजर्स कमेंट कर तापसी को होली की बधाई दे रहे हैं. लेकिन एक यूजर ने तापसी की मांग में भरा रंग नोटिस कर लिया है. यूजर ने कमेंट कर लिखा- ‘अरे मांग में सिंदूर तापसी मैम’. 


तापसी की शादी में शामिल हुए से सेलेब्स !
बता दें कि, अभी तक तापसी पन्नू ने अपनी शादी की खबर को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है और नाही कोई पोस्ट शेयर किया है. हालांकि रिपोर्ट में कहा गया है कि एक्ट्रेस की इस शादी में बॉलीवुड से कुछ सेलेब्स भी शामिल हुए हैं, जिसमें अनुराग कश्यप , पावेल गुलाटी और कनिका ढिल्लो का नाम शामिल है. 

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor और Alia Bhatt ने दोस्तों के साथ मनाया होली का जश्न, व्हाइट आउटफिट में दिखी राहा कपूर की भी झलक



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top