शादी के बाद आरती सिंह की पहली तस्वीर आई सामने


Arti Singh Wedding First Photo: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने दीपक चौहान से 25 अप्रैल को इस्कॉन टैंपल में शादी की है. आरती और दीपक की शादी बहुत धूमधाम से हुई है जिसमें फैमिली से लेकर सेलेब्स तक हर कोई शामिल हुआ था. हर किसी को आरती को दुल्हन के जोड़े में देखने का इंतजार था. अब वो इंतजार खत्म हो चुका है. आरती की दुल्हन के जोड़े में तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं रुक रहा है.

आरती सिंह लाल जोड़े में बेहद दुल्हन लग रही थीं. आरती को देखने के बाद हर कोई कह रहा है कि दुल्हन हो तो ऐसी. उन्होंने अपने लुक को हैवी ज्वैलरी से कंप्लीट किया था. हर कोई आरती के लुक की तारीफ करते नहीं रुक रहा है.


ऐसी थी आरती की एंट्री
आरती सिंह की ब्राइडल एंट्री बहुत ही स्पेशल थी. आरती थोड़ी नर्वस थीं. एंट्री के दौरान कृष्णा ने अपनी छोटी बहन का हाथ पकड़ा हुआ था. वो हाथ पकड़कर आरती को दीपक के पास ले गए थे. वहीं आरती की एंट्री के टाइम उनकी भाभी कश्मीरा शाह इमोशनल हो गई थीं.



शादी के बाद बांटी मिठाई
आरती ने शादी के बाद मीडिया को दीपक के साथ बाहर आकर मिठाई बांटी थी. सभी ने आरती और दीपक को शादी की मुबारकबाद दी. जिसके बाद दोनों बेहद खुश थे और दोनों ने पोज भी दिए. दोनों की फोटोज वायरल हो रही है.


गोविंदा ने बढ़ाई शादी की शान

आरती सिंह की शादी में उनके मामा गोविंदा के आने की किसी को उम्मीद नहीं थी लेकिन गोविंदा ने शादी में शामिल होकर हर किसी को चौंका दिया था. भांजी आरतीको आशीर्वाद देने के लिए गोविंदा आए थे. गोविंदा के आने से कृष्ण और कश्मीरा दोनों ही बहुत खुश थे.


इन सितारों ने की शिरकत

आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी में कई सेलेब्स पहुंचे थे. इसमें प्रियंका चाहर-अंकित गुप्ता, शेफाली शाह, पारस छाबड़ा, शेफाली जरीवाला, हिंदुस्तानी बाऊ, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर समेत कई कलाकार शामिल हुए थे. जिनकी फोटोज खूब वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें: ननद आरती सिंह की शादी में कश्मीरा शाह ने छूए गोविंदा के पैर, कहा- ‘उन्होंने मेरे बच्चों को ब्लेस किया’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top