शादी के दो साल बाद पेरेंट्स बनने वाले हैं नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा?


Aishwarya Sharma And Neil Bhatt Good News: ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ फेम कपल नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के फैंस के लिए गुड न्यूज है. खबरें हैं कि कपल पेरेंट बनने वाला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या प्रेग्नेंट हैं और वो अभी अपनी प्रेग्नेंसी को सीक्रेट ही रखना चाहती हैं इसीलिए इसकी अनाउंसमेंट नहीं है. 

बॉलीवुड लाइफ ने सोर्स के हवाले से लिखा- ‘नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं. कपल एक साथ बहुत खुश है और हर कपल की तरह वो अपनी फैमिली प्लान करना चाहते हैं. और लगता है कि ये सही समय है. कपल इसे पब्लिक नहीं करना चाहता है और वो अनाउंसमेंट के लिए सही समय का इंतजार कर रहे हैं.’

नील और ऐश्वर्या ने अभी तक इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है.

बेहोश हो गई थीं ऐश्वर्या शर्मा
बता दें कि बीते दिनों खबरें आई थीं कि ऐश्वर्या शर्मा एक होली इवेंट में डांस प्रैक्टिस के दौरान बेहोश हो गई थीं. हालांकि, खबरें थीं कि एक्ट्रेस का बीपी लो हो गया था, जिस वजह से वो बेहोश हो गई थीं. ऐश्वर्या को तुरंत मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए लेकर जाया गया था. फिर कुछ घंटे आराम करने के बाद ऐश्वर्या वापस आई और उन्होंने शूटिंग कंप्लीट की. 

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की शादी नवंबर 2021 में सम्पन्न हुई थी. दोनों शो गुम हैं किसी के प्यार में नजर आए थे. इस शो में नील विराट के रोल में थे और ऐश्वर्या पाखी के किरदार में थीं. शो में ऐश्वर्या ग्रे कैरेक्टर में थीं, वहीं नील पॉजिटिव रोल में थे. इसी कारण से जब दोनों ने रियल लाइफ में शादी की तो उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. हालांकि, नील और ऐश्वर्या इस ट्रोलिंग का इफेक्ट अपने रिश्ते पर नहीं पड़ने दिया. 

दोनों को बिग बॉस 17 में देखा गया था. इस शो में दोनों का खूबसूरत रिश्ता देखने को मिला. दोनों ज्यादातर समय एक-दूसरे में खोए ही नजर आए थे. शो में दोनों का विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के साथ काफी झगड़ा भी देखने को मिला था. जिसकी काफी चर्चा हुई थी.

ये भी पढ़ें- फूट-फूट कर रोए एल्विश यादव के पेरेंट्स, मेनका गांधी पर लगाए आरोप, कहा- ‘बेटा बेकसूर, रहम करें’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top