शहजादा-प्रतीक्षा को बाहर करने के बाद राजन शाही ने रखी ‘नो डेटिंग पॉलिसी’?


Rajan Shahi Show: टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कहानी दर्शकों को टीवी स्क्रीन से बांधकर रखती है. इस सीरियल में अरमान-अभिरा और रूही की लव स्टोरी फैंस को खूब पसंद आती हैं. ये रिश्ता क्या कहलाता है पिछले एक महीने में खूब सुर्खियां बटोर चुका है. शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे की बर्खास्तगी ने हर तरफ सुर्खियां बटोरीं.

राजन शाही ने रखी ‘नो डेटिंग पॉलिसी’?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेट पर दोनों को प्यार हो गया था और सेट पर शहजादा और प्रतीक्षा दूसरों को नजरअंदाज कर एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने लगे थे. इसी के बाद राजन शाही ने एक्शन लिया और दोनों को ही शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया. शहजादा धामी को अरमान पोद्दार के रूप में फैंस काफी पसंद करते थे. 


हालांकि इस पूरी घटना के बाद ऐसी अफवाहें हैं कि राजन शाही ने एक्टर्स से सेट पर नो अफेयर क्लॉज पर साइन करवाया है. नए अरमान यानी रोहित पुरोहित ने खुलासा किया है कि ये क्लॉज उनके कॉन्ट्रैक्ट में भी था. उन्होंने बताया कि, ‘राजन शाही के नए क्लॉज में ये है कि शो के सेट पर किसी को डेट करना या अफेयर ऐसा कुछ भी नहीं होना चाहिए. अगर ऐसा होता है तो उन्हें तुरंत सीरियल से निकाल दिया जाएगा.’

पहले से शादीशुदा है रोहित पुरोहित 

बता दें कि रोहित पुरोहित असल जिंदगी में पहले से शादीशुदा है और उन्होंने शीना बजाज से शादी की है. फैंस ने मजाकिया अंदाज में कहा कि शीना बजाज के लिए ये वाकई अच्छी खबर है. शो में नए अरमान पोद्दार के रूप में रोहित पुरोहित को काफी पसंद किया जा रहा है.


रोहित पुरोहित को आखिरी बार हिट शो, उडारियां में देखा गया था. उन्होंने पोरस जैसे शो में भी अपनी खास पहचान बनाई है. वहीं ऐसी खबरें है कि शहजादा धामी जल्द ही कलर्स के शो में नजर आ सकते हैं.

 

यह भी पढ़ें: खर्च चलाने के लिए जब ‘द ग्रेट खली’ को करनी पड़ी थी मजदूरी, फिर ऐसे चमका था किस्मत का सितारा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top