‘वो सब भुलाकर लड़ने के लिए तैयार रहती है…’, विक्की की मां ने फिर कसा अंकिता लोखंडे पर तंज


Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 के फैमिली वीक में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की मां ने एंट्री ली. बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा चर्चा विक्की जैन की मां रंजना जैन ने बटोरी. शो से बाहर आने के बाद रंजना जैन ने अपने बेटे और बहू के बारे में खुलकर बात की.

विक्की की मां ने फिर कसा अंकिता लोखंडे पर तंज

विक्की जैन की मां रंजना ने अपने बेटे और उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. चप्पल वाले किस्से के बारे में पूछे जाने पर, रंजना ने बताया कि विक्की-अंकिता ने उन्हें बताया था कि ये सब मनोरंजन के लिए था और कुछ सीरियस नहीं था. उन्होंने अपने पति की तरफ पत्नी के इस तरह के व्यवहार को लेकर नाराजगी जाहिर की.

‘पति को चप्पल मार दो…’

अंकिता की सास ने कहा, ‘ऐसी मस्ती अच्छी नहीं लगती, मारने की. पति को चप्पल मार दो, तकिया मार दो, फेक दो उसे, ये क्या बात है’. मुझे इस तरह का मज़ाक समझ में नहीं आता. अपने पति को चप्पल, तकिए से मारो, फेंक दो, ये सब क्या है?.

 

विक्की जैन के हाथ उठाने की हरकत मां ने ऐसे किया रिएक्ट

जब विक्की जैन की मां से विक्की द्वारा अंकिता लोखंडे को थप्पड़ मारने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसे अलग तरह से दिखाया गया है. उन्होंने कहा कि विक्की, अंकिता के लगातार बीच में आने से नाराज हो गया था और इसीलिए वह गुस्से में कंबल से बाहर निकल गया, हालांकि, प्रोमो इस तरह से काटा गया था कि ऐसा लग रहा था कि वह उसे मारने वाला था.

उन्होंने कहा, ‘अंकिता को ये बोलना है कि तुम अपने शब्दों को सुधारो, पति की इज्जत करना सीखो. तुम किस परिवार में हो, किस लड़के से तुम्हारी शादी हुई है, ये मत भूल जाओ. लेकिन वो सब भूला कर लड़ने तैयार खड़ी रहती है’.

‘हर समय लड़ने के लिए तैयार रहती है’

आगे विक्की जैन की मां ने कहा ‘मैं अंकिता से कहना चाहती हूं कि उसे अपने शब्दों को समझदारी से बोलना चाहिए और अपने पति का सम्मान करना शुरू करना चाहिए. उसे उस परिवार के बारे में नहीं भूलना चाहिए जिसमें उसकी शादी हुई है. लेकिन वह सब कुछ भूल जाती है और हर समय लड़ने के लिए तैयार रहती है’.

 

यह भी पढ़ें: जब एक गलतफहमी की वजह से इन टीवी स्टार्स के रिश्ते में आई दरार, लिस्ट में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान से लेकर ये स्टार्स है शामिल

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top