वेडिंग रिसेप्शन में सुरभि चंदना ने पति करण संग किया रोमांटिक डांस, देखें वीडियो


Surbhi Chandna Wedding Reception: इश्कबाज फेम सुरभि चंदना 2 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग शादी के बंधन में बंध गई हैं. एक्ट्रेस ने जयपुर के चोमू पैलेस में डेस्टिनेशन वेडिंग की है. शादी के बाद कपल ने जयपुर पैलेस में ही अपना वेडिंग रिसेप्शन भी होस्ट किया है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वेडिंग रिसेप्शन में पति संग रोमांटिक हुईं सुरभि चंदना
सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में न्यूली वेड कपल सुरभि चंदना और करण शर्मा रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों एक दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं. वेडिंग रिसेप्शन में सुरभि ने वेस्टर्न वन शोल्डर शिमरी गाउन पहना है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने स्लीक हेयरस्टाइल किया हुआ है . इस लुक में सुरभि काफी स्टाइलिश लग रही हैं. वहीं, उनके हाथों में चूड़ा और मांग में लगा सिंदूर उन्हें और भी खूबसूरत बना रहा है.


वहीं, सुरभि के पति यानी करण के लुक की बात करें तो उन्होंने वाइन कलर का पैंट-सूट पहना हुआ है, जिसके साथ करण ने व्हाइट शर्ट कैरी की है. इस लुक में करण भी काफी हैंडसम लग रहे हैं. इस वीडियो को सुरभि के फैनपेज ने शेयर किया है. वीडियो के साथ लिखा हुआ है कि ‘पति-पत्नी बनने के बाद पहला डांस ‘.

शाही अंदाज में सुरभि ने की करण संग शादी 
बता दें कि सुरभि चंदना ने 2 मार्च को करण शर्मा संग सात फेरे लिए हैं. 1 मार्च को उनके प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हुए थे, जिसमें खूब धमाल मचाया गया था. सुरभि की शादी में उनके इश्कबाज के को-स्टार्स, फ्रेंड्स और फैमिली के साथ रिश्तेदार भी शामिल हुए हैं. एक्ट्रेस ने शाही अंदाज में अपनी शादी की है. अब तक एक्ट्रेस के सभी फंक्शन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. हालांकि, सुरभि खुद अपने इंस्टाग्राम पर कोई भी तस्वीर या वीडियो पोस्ट नहीं की है. 

ओटीटी पर सुरभि ने किया डेब्यू 
वर्क फ्रंट की बात करें तो सुरभि चंदना ने इश्कबाज से अपनी पहचान बनाई है. इसके अलावा वो नागिन में भी नजर आई. वहीं अब सुरभि ने ओटीटी पर भी डेब्यू कर लिया है. एक्ट्रेस बरुण सोबती के साथ सीरीज रक्षक इंडिजाय ब्रेव्स चैप्टर 2 में नजर आई हैं. ये सीरीज अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम हो रही है.

यह भी पढ़ें: Pics: ईशा अंबानी ने भाई अनंत अंबानी के फंक्शन लिए चुना रेड फिश कट लहंगा, यूनिक हेयरस्टाइल फ्लॉन्ट करती नजर आईं अंबानी परिवार की बेटियां



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top