विनर बनने से चूक सकती हैं अंकिता लोखंडे, इन 7 वजहों से ट्रॉफी से हाथ धो सकती हैं एक्ट्रेस


Bigg Boss 17: टीवी की पॉपुलर अदाकारा अंकिता लोखंडे इन दिनों ‘बिग बॉस 17’ में अपने गेम को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं. टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम होने के नाते उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इस वजह से कहीं ना कहीं लोगों को लगता है कि वह बिग बॉस की ट्रॉफी जीत सकती हैं. लेकिन अब ऐसा कहना थोड़ा मुश्किल है.

इन 7 वजहों से ट्रॉफी से हाथ धो सकती हैं ‘पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस
शो में एक लंबी पारी खेल चुकीं अंकिता ने अभी तक खुलकर अपनी पर्सनालिटी पेश नहीं की है. गेम से ज्यादा तो पति के साथ उनकी नोकझोंक सुर्खियों में रहती हैं. ऐसे में उनका जीतना मुश्किल नजर आ रहा है.. तो चलिए आज हम आपको एक्ट्रेस की उन 7 गलतियों के बारे में बताएंगें जिसकी वजह से विनर की ट्राफी उनके हाथ से फिसल सकती है…


बार-बार शो के नियम का उल्लंघन करना
घर के सदस्यों को कई बार यह बोलते हुए सुना गया है कि अंकिता लोखंडे पूरे दिन सोती रहती हैं. इतना ही नहीं, बिग बॉस ने खुद कितनी दफा उनके लिए कुकुरुकू बजाया है. ऐसे में बार-बार नियम का उल्लंघन करने की वजह से विनर की ट्रॉफी उनके हाथ से जा सकती है.

पति संग झगड़े
अंकिता ने जब विक्की जैन संग घर में एंट्री ली, तो सभी को लगा कि इस चर्चित कपल के बीच रोमांस और गहरी बॉन्डिंग देखने को मिलेगी. लेकिन ऐसा कुछ भी दिखाई नहीं दिया. वे पूरे दिन आपस में झगड़ते रहते हैं.

पति से मिला टफ कॉम्पिटिशन
विक्की जैन का गेम शुरुआत से ही दर्शकों को स्ट्रॉन्ग लगा है. बिग बॉस और सलमान खान भी कई बार विक्की को मास्टर माइंड का टैग दे चुके हैं. ऐसे में वह अपनी पत्नी को टफ कॉम्पिटिशन देते हैं क्योंकि अंकिता का गेम अभी तक लोगों को समझ ही नहीं आया है. 

रिश्तों में कमजोर निकली अंकिता 
‘मैं हमेशा दिल से खेलती हूं…’ का नारा लगाने वाली अंकिता लोखंडे ने अभी तक घर के अंदर एक भी पक्का रिश्ता नहीं बनाया है. उनके रिश्ते सभी के साथ बनते-बिगड़ते रहते हैं. घर पर उनका एक सच्चा दोस्त नहीं है.

अंकिता की निगेटिव छवि
अंकिता बात-बात पर अपने पति से लड़ पड़ती हैं. इस दौरान वह कई बार नेशनल टीवी पर इन्सिक्योर और पजेसिव भी दिखीं हैं.

बार-बार सुशांत का नाम लेना
शो पर अंकिता को कई दफा अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र कर चुकी हैं. इस वजह से उन्हें कई बार ये कहकर ट्रोल किया जा चुका है कि वे लोगों की सिमपेथी लेने की कोशिश कर रही हैं. 

दूसरों की बातों नें आना
गेम में एक लंबी पारी खेल चुकीं अंकिता लोखंडे अभी तक खुलकर सामने नहीं आई हैं. किसी भी मुद्दे पर उन्होंने कोई सॉलिड स्टैंड नहीं लिया है. वह कई बार कंटेस्टेंट्स से इंफ्लुएंस होती हुई दिखी हैं. 

ये भी पढ़ें: Main Atal Hoon Box Office Collection Day 1: पंकज त्रिपाठी की फिल्म का ओपनिंग डे पर होगा ऐसा हाल, कर सकती है इतना कलेक्शन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top