विक्रांत मैसी की ’12वीं फेल’ ने तोड़ा 23 साल पुराना रिकॉर्ड, सनी देओल की ‘गदर’ को छोड़ा पीछे


12th Fail Silver Jubilee: साल 2023 की सबसे सफल फिल्मों में शुमार विक्रांत मैसी की 12वीं फेल ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है. फिल्म को खूब सराहा गया था. कई बड़ी हस्तियों ने विक्रांत के काम की तारीफ की थी. वहीं रिलीज के इतने महीनों बाद अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ने अब एक नई उपलब्धि हासिल कर ली है, जो पिछले 23 सालों में कोई भी सुपरस्टार नहीं कर पाया. 

विक्रांत मैसी की ’12वीं फेल’ ने तोड़ा 23 साल पुराना रिकॉर्ड
27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई विक्रांत मैसी की फिल्म ’12वीं फेल’ ने इतिहास रच दिया था. दरअसल, फिल्म को थिएटर्स में रिलीज हुए 25 हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है. ऐसे में अब ’12वीं फेल’ ने सिल्वर जुबली का रिकॉर्ड बना लिया है. 25 हफ्ते बाद भी दर्शक विक्रांत की फिल्म को देखने जा रहे हैं. 

वहीं फिल्म की स्टार कास्ट ने भी इस बड़ी उपलब्धि पर अपनी खुशी जाहिर की है. विक्रांत ने एक पोस्ट शेयर कर सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया है. 


विक्रांत ने तोड़ा सनी देओल का रिकॉर्ड
बता दें कि पूरे 23 सालों बाद किसी फिल्म ने ये रिकॉर्ड बनाया है. इससे पहले सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर ने ये रिकॉर्ड बनाया था. अब विक्रांत ने सनी पाजी का ये पुराना रिकॉर्ड तोड़ इतिहास रच दिया है.

फिल्म की कहानी
बता दें कि फिल्म में आईपीएस ऑफिसर मनोज शर्मा की कहानी दिखाई गई थी, जिसका रोल विक्रांत मैसी ने निभाया है. उनके संघर्ष की कहानी लोगों को खूब पसंद आई. वहीं कहानी के साथ-साथ विक्रांत मैसी की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई. यही वजह है कि इतने हफ्तों तक ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है. बता दें कि इस मूवी के लिए विक्रांत को फिल्मफेयर 2024 में बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला है.

ये भी पढ़ें: BMCM Collection: हिंदी में करोड़ों में कमाई, दूसरी भाषाओं में सिर्फ 25 लाख, पृथ्वीराज के होने के बावजूद साउथ इंडिया में क्यों नहीं चला फिल्म का जादू



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top