विंदु दारा सिंह ने आदिपुरुष को बताया ओम राउत की सबसे बड़ी गलती


Vindu Dara Singh On Adipurush : ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष को रिलीज हुए महीने बीत गए हैं. लेकिन बीच-बीच में इस फिल्म को लेकर चर्चाएं शुरू हो जाती हैं. आदिपुरुष को रिलीज के बाद काफी विवाद झेलना पड़ा था. फिल्म को लेकर ओम राउत को भी काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. वहीं अब विंदु दारा सिंह फिल्म को लेकर बात की है और एक बड़ा खुलासा किया है. 

ओम राउत की सबसे बड़ी गलती ‘आदिपुरुष’
विंदु दारा सिंह का रामायण से एक खास कनेक्शन हैं. उनके पिता दारा सिंह ने रामायण में हनुमान का किरदार निभाया था. हाल ही में एक्टर ने सिद्धार्थ कनन को दिए एक इंटरव्यू में ओम राउत की बनाई फिल्म आदिपुरुष को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. साथ ही इस फिल्म को ओम राउत की सबसे बड़ी गलती बताया है. 

विंदु दारा सिंह ने बताया कि- ये चौंकाने वाला था इतने प्रतिभाशाली निर्देशक और निर्माता इस तरह की गलती कैसे कर सकते हैं. अगर आप बच्चों को ऐसी चीजें दिखाना चाहते थे तो कम से कम उन्हें सही बातें दिखानी चाहिए. फिल्म बेकार और बहुत बड़ी गलती थी. मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी. 


फिल्म को लेकर विंदु दारा सिंह ने किया ये खुलासा
विंदु ने आगे फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि- फिल्म में काम करने वाले अभिनेताओं ने मुझसे कहा था कि वे निर्देशक और लेखक से डायलॉग बदलने के लिए कहेंगे क्योंकि उन्हें लगा था कि ये गलत है. लेकिन निर्माताओं ने ऐसा नहीं किया. उनका मानना था कि वे कुछ असाधारण कर रहे थे. एक्टर ने आगे कहा कि, मुझे यकीन है कि वो इस तरह की गलती दोबारा नहीं दोहराएंगे. 

आदिपुरुष ने किया था इतना कलेक्शन 
बता दें कि आदिपुरुष पिछले साल 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में प्रभास ने भगवान श्रीराम का किरदार निभाया था. वहीं कृति सेनन माता सीता के रोल में नजर आई थीं. इसके अलावा सैफ अली खान को रावण के किरदार में देखा गया था. फिल्म को 600 करोड़ के बड़े बजट में बनाया गया था. फिल्म की ओपनिंग तो अच्छी हुई थी. लेकिन फिल्म के डायलॉग्स की वजह से फिल्म को लेकर काफी विवाद देखना पड़ा था. फिल्म ने सिर्फ 354 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. 

यह भी पढ़ें: Oscars 2024: ऑस्कर नॉमिनीज को भी दिया जाता है 1 करोड़ से ज्यादा का गुडी बैग, जानिए क्या होता है अंदर



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top