विंटेज कार में बारात लेकर पहुंचे पुलकित सम्राट, मिंट कलर की शेरवानी में खूब जचे दूल्हे राजा


Pulkit-Kriti wedding: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा आज 15 मार्च को फाइनली जन्मों के लिए एक दूजे के हो जाएंगे. कपल आज शुक्रवार को दिल्ली में शादी रचाने जा रहे हैं. इसी बीच अब दूल्हे राजा की पहली झलक सामने आ गई है, जो खूब वायरल हो रही है. 

विंटेज कार में बारात लेकर पहुंचे पुलकित सम्राट
एक्टर अपनी दुल्हनिया से शादी करने के लिए विंटेज कार में बारात लेकर निकले हैं. वायरल हो रही इन तस्वीरों में पुलकित सभी बारातियों के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर मींट कलर की शेरवानी में खूब जच रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. पुलकित को दूल्हे राजा के गेटअप में देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. यूजर्स इन तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. पुलकित की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस अब कृति को दुल्हन के रूप में देखने के लिए बेताब हैं. 

इस ग्रैंड होटल में हो रही है शादी
हर कोई उन्हें शादी की ढेर सारी बधाइयां दे रहा है. बता दें कि कपल दिल्ली एनसीआर स्थित मानेसर के आईटीसी ग्रैंड भारत में शादी रचा रहे हैं. दोनों हिंदू रिति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बीती शाम पुलकित और कृति की मेहंदी और संगीत का आयोजन हुआ, जहां सभी के खूब धमाल मचाया. सोशल मीडिया पर इसकी कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं,. जहां कपल ने नूर जोरा के गिद्दा ग्रुप को भी बुलाया था. 

खास है शादी का मेन्यू
अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कपल कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं. बता दें कि शादी में मेहमानों के लिए खास मेन्यू तैयार किया गया है. ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मेन्यू में दिल्ली के 6 अलग अलग जगह के मशहूर चाट से लेकर देशभर के मशहूर खाने को शामिल किया गया है. जी हां, मेहमानों को कोलकाता, वाराणसी, राजस्थान, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र के मशहूर व्यंजन भी परोसे जाएंगे. खबरें हैं कि इस शादी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हो सकते हैं. 


ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट के हैं फैन तो गलती से भी मिस ना करें एक्ट्रेस की ये सुपरहिट फिल्में, OTT पर करें बिंज वॉच



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top