वनराज से होगा आरुष का झगड़ा, पिता और बॉयफ्रेंड में से किसका साथ देगी पाखी?


Anupamaa Upcoming Twist : टीवी के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इस वक्त काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए कई नए किरदारों की एंट्री हो गई है. कहीं अनुपमा के जिंदगी में नए प्यार की एंट्री कराई जा रही हैं तो कहीं अनुपमा की बेटी पाखी की जिंदगी में भी नए शख्स ने दस्तक दे दी है. अब आने वाले एपिसोड में एक बड़ा धमाका होने वाला है . 

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाले है. शो के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा वनराज अपने परिवार के लिए बहुत बड़ा ड्रामा खड़ा करने वाला है. अब तक देखा गया है कि तोषू ने गुंडो से लिए पैसे नहीं लौटाए ऐसे में पूरा परिवार डर के साए में जी रहा है. लेकिन अब वनराज इस डर को खत्म करने की कोशिश करने वाला है. 

वनराज से भिड़ेगा आरुष
लेकिन हमेशा की तरह वनराज इस परेशानी का हाल निकालने की बजाए अपने ऊपर एक नई आफत मोल ले लेगा. वहीं दूसरी तरफ शो में देखने को मिलेगा कि पाखी को अमेरिका में उसका नया प्यार मिल आरुष मिल गया है जो एक ग्रीन कार्ड होल्डर है. ऐसे में वो उसके साथ शादी के सपनें देखने लगी है. पाखी को लग रहा है कि वो आरुष से शादी करके अपना फ्यूचर सिक्योर कर लेगी. लेकिन आरुष के इरादे कुछ ठीक नहीं है.एक तरफ जहां पाखी आरुष के प्यार में पड़ गई हैं वहीं आरुष उसके साथ सिर्फ खेल खेल रहा है. 


पिता और बॉयफ्रेंड में से किसे चुनेगी पाखी?
पाखी सोच रही है कि वो आरुष से शादी करके अमेरिका में शिफ्ट हो जाएगी और उसे यहां की नागरिकता भी मिल जाएगी. पाखी को तो आरुष के गलत इरादों का अंदाजा नहीं है लेकिन वनराज को आरुष पर शक होगा और वो सीधा उसके पास जाएगा और उसे पाखी से दूर रहने के लिए कहेगा. ऐसे में दोनों के बीच बहस शुरू हो जाएगी. इधर पाखी अपने बॉयफ्रेंड और पिता के बीच फंस गई है. अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि पाखी आखिर किसका साथ देती है? 

शो में सेलेक्ट होने पर वनराज मारेगा अनुपमा को ताना
बता दें कि शो में एक और ट्विस्ट आने वाला है. इसमें देखने को मिलेगा कि अनुपमा कुकिंग कॉम्पटीशन के लिए ऑडीशन देने जाएगी. जहां 3 जज उससे सवाल करेंगे. लेकिन अनुपमा का अंग्रेजी नहीं आती है इसलिए वो जजेस को इंप्रेस नहीं कर पाएगी. ऐसे में क्या अनुपमा को शो से बाहर कर दिया जाएगा. इस बात का पता जल्द ही एपिसोड में चलेगा. 

यह भी पढ़ें: टीवी पर प्रेग्नेंट औरत देखना नहीं पसंद…जब ये कह प्रोड्यूसर ने इस एक्ट्रेस को कर दिया था शो से बाहर



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top