वनराज को अनुपमा सुनाएगी खरी-खोटी, आने वाले एपिसोड में दिखेगा खूब ड्रामा


Anupamaa: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना-स्टारर शो अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों का ध्यान खींच रहा है. हालिया सीरियल की कहानी ने दर्शकों को टीवी स्क्रीन से बांधा हुआ है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे आध्या एक बार फिर अनु का अपमान करके उसे दुख पहुंचाती है. अनुज, जो आमतौर पर आध्या की स्थिति को समझता है, इस बार हमेशा विक्टिम कार्ड खेलने के लिए अपनी बेटी पर गुस्सा करता है.

वनराज को अनुपमा सुनाएगी खरी-खोटी

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे शाह, अनुज, श्रुति और आध्या के साथ होली मनाने के लिए एक ही जगह पर पहुंचते हैं. शाह और अनु को देखकर, आध्या गुस्सा हो जाती है और अपने पिता से पूछती है कि वह उसे वहां क्यों लाए हैं, ये जानते हुए भी कि वह इन लोगों से नफरत करती है. अनुज ने आध्या से कोई हंगामा न करने के लिए कहा. 


हालांकि, आध्या नहीं सुनती. आग में घी डालने के लिए पाखी भी आध्या के साथ दुर्व्यवहार करने लगती है, जिससे बड़ा झगड़ा हो जाता है. फिर आध्या अनुज को जाने के लिए कहती है. जब अनुज आध्या का हाथ पकड़कर जा रहा होता है, तो वे गलती से अनु को धक्का दे देते हैं. अनुज अनु को बचाने के लिए आध्या का हाथ छोड़ देता है, हालांकि, ये यशदीप ही है जो अनु को बचाता है. ये देखकर कि अनुज ने अनु को बचाने के लिए उसका हाथ छोड़ दिया, आध्या गुस्से से आग बबूला हो जाती है. 

इसके बाद जब तीनों घर पहुंचते हैं, तो आध्या शिकायत करने लगती है कि अनु की तरह, अनुज ने भी उसका हाथ छोड़ दिया. इससे अनुज परेशान हो जाता है और उसे विक्टिम कार्ड ना खेलने के लिए कहता है. वह आध्या को साफ कहता है कि वह हमेशा दुखी होने के लिए अपने अतीत को बलि का बकरा नहीं बना सकती. 

 

यह भी पढ़ें: जब दिव्यांका त्रिपाठी की इंग्लिश का लोग उड़ाते थे मजाक, बॉडी को लेकर भी करते थे कमेंट, एक्ट्रेस ने किया खुलासा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top