वनराज को अनुपमा फिर दिखाएगी अपना पुराना अंदाज, शो में आएगा नया ट्विस्ट


Anupamaa Spoiler: टीवी शो ‘अनुपमा’ में आने वाले एपिसोड में काफी ड्रामा देखने को मिलेगा. अनुपमा का एक बार फिर वनराज शाह से सामना होगा. दूसरी तरफ अनुपमा कपाड़िया हाउस पहुंच जाती है. कपाड़िया हाउस में देखकर आध्या अनुपमा पर भड़क जाती है. आध्या का गुस्सा देखकर अनुपमा रोने लगती है. वह अनुपमा को घर से बाहर जाने के लिए बोलती है. 

टीवी शो अनुपमा में होगा खूब ड्रामा

इसी बीच अनुपमा और आध्या की बातें अनुज सुन लेता है और वह आध्या पर खूब जोर से चिल्लाने लगता है. अनु और वनराज आमने-सामने आएंगे और दोनों के बीच तीखी बहस देखने को मिलेगी. लेकिन अनु आगे बढ़ जाती है और वह वनराज के साथ कोई भी बातचीत करने से इनकार कर देती है. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वनराज और अनुज का भी आमना-सामना होगा. लेकिन अमेरिका में अनु की जिंदगी वैसी ही है.


वनराज को अनुपमा फिर दिखाएगी अपना पुराना अंदाज

आध्या से अनुज कहता है कि अपनी मम्मी से तुरंत सॉरी बोलिए, लेकिन आध्या अनुज की बात नहीं मानती है. आध्या बोलती है कि ये मेरी मां नहीं है और मैं इनसे सॉरी नहीं बोलूंगी. इतना सुनते ही अनुपमा बीजी के पास जाकर फूट-फूटकर रोने लगती है. उधर दूसरी तरफ वनराज और बा अमेरिका जाने की तैयारी करेंगे. 

शो में आएगा नया ट्विस्ट

वहीं अनुपमा और वनराज का आमना-सामना होते ही वनराज अनु को काफी बुरा-भला बोलने लगेगा. जिसके बाद अनुपमा वनराज से कहती है मैं कुछ भी करुं ‘आपको क्या’, इतना सुनने के बाद दर्शकों को भी अनुपमा का पुराना डायलॉग याद आ जाता है. आने वाले एपिसोड में टीवी शो अनुपमा में काफी ड्रामा देखने को मिलेगा. 

 

 

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner: ‘झलक दिखला जा 11’ के विनर का नाम का हुआ खुलासा, इस वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट ने ट्रॉफी की अपने नाम



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top