वनराज के सामने अनु के लिए अनुज करेगा अपने प्यार का इजहार


Anupamaa Spoiler: रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो अनुपमा की कहानी और जिंदगी में एक नया मोड़ लेकर आया है. अनु अपने सभी रिश्तों से दूर होकर अमेरिका में रह रही है. हालांकि, वहां उसकी मुलाकात अनुज कपाड़िया और उसकी छोटी बेटी आध्या से होती है. केवल वे ही नहीं, बल्कि अनु किंजल, तोशु और उनकी छोटी बेटी परी से भी मिलती है और अब अनु की लाइफ में शाह की भी दोबारा एंट्री हो गई है.

अनु के लिए अनुज करेगा अपने प्यार का इजहार

वनराज और बा अमेरिका आ गए हैं. जल्द ही यह पुराने समय की तरह हो जाएगा. अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दर्शक अनुज कपाड़िया को 5 साल बाद वनराज शाह से मिलते देखेंगे. वह सबसे पहले बा से मिलता है. वनराज बिल्कुल भी नहीं बदला है, इसलिए अनुज और वनराज का आमना-सामना एक दिलचस्प घड़ी होगी. 


वनराज अनुज की फीलिंग्स को सामने लाएगा.  वनराज अनुज पर तोषू को काम पर रखकर अनुपमा को वापस पाने की कोशिश करने का आरोप लगाएगा. वह अनुज पर आरोप लगाता है कि वह तोषू से मिन्नतें और माफी मांगकर अनु से बदला लेना चाहता है. बता दें कि अनुज ने तोषू को अपनी कंपनी में काम पर रखा है. वह तोषू को एक बेहतर इंसान बनने में मदद करना चाहता है. लेकिन वनराज, हमेशा की तरह अनुज को गलत समझेगा.

अनुज वनराज के साथ बातचीत के दौरान बताएगा कि कैसे तोषू और पाखी अनु से नफरत करते हैं लेकिन फिर भी उसके साथ अच्छे रिश्ते रखते हैं. उनका कहना है कि शायद एक दिन छोटी अनु उर्फ ​​आध्या और अनु के बीच सब कुछ ठीक हो जाएगा. अनुज का कहना है कि आध्या तोषू और पाखी के नक्शेकदम पर चल रही है.

 

 

यह भी पढ़ें: दूसरी शादी के बाद आदिल खान ने सोमी के साथ की वीडियो शेयर, लोगों ने किया ट्रोल, बोले- ‘शादी को मजाक बना दिया’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top