वनराज की वजह से अनुपमा को आया पैनिक अटैक, सीरियल में होगा खूब ड्रामा


Anupamaa: रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर टीवी शो अनुपमा में इन दिनों खूब ड्रामा चल रहा है. वनराज और बा न्यूयॉर्क आ गए हैं. दोनों परितोष और किंजल के घर आए हैं और संयोग से अनु भी उनके साथ रह रही है. ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ गुंडे तोशु के पीछे हैं और किंजल और परी की जान खतरे में है. 

वनराज की वजह से अनुपमा को आया पैनिक अटैक

अब, वनराज न्यूयॉर्क आ गया है और शाह अनु की जिंदगी में वापस आ गए हैं. वे हर समय अनुज को अनु से दूर रखने में कामयाब रहे हैं. लेकिन इस बार लगता है अनुज को वहीं रुकना पड़ेगा. अब अनुपमा के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि परितोष जेल में होगा. उसे आभूषण चुराने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया जाता है.


प्रोमो में एक फ्लैशबैक सीक्वेंस भी था जिसमें अनु को चोरी के आरोप में गिरफ्तार होते देखा. अनुपमा के आने वाले एपिसोड में, दर्शक तोषू को अनु से वादा करते हुए देखेंगे कि वह अपनी लाइफ में कोई गलत फैसला नहीं लेगा. 

सीरियल में होगा खूब ड्रामा

वहीं वनराज का रवैया देखकर अनु किसी भी बातों का कोई जवाब नहीं देगी. अनुपमा अपने कमरे में चली जाएगी. कमरे में जाने के बा अनुपमा को सारी पुरानी बातें याद आने लगेंगी. इसके बाद अनुपमा को पैनिक अटैक आने लगेगा और वह परेशान हो जाएगी. परेशान होने के बाद अनु ईयरफोन्स में कृष्ण जी के भजन लगाकर सो जाएगी.

चोरी के आरोप में सबसे पहले अनुपमा गिरफ्तार होने वाली है. अनुज अपनी अनु को ऐसी हालत में नहीं देख पाएगा. हालांकि उसे सब कुछ छोड़कर आध्या और श्रुति के साथ आगे बढ़ना होगा, लेकिन वह अनुपमा को छोड़कर चोरी और गिरफ्तारी के बाद भी नहीं जा पाएगा.

 

यह भी पढ़ें: तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद ये काम करती है सोनू, करोड़ों में करती हैं कमाई



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top