वजन कम करने का दवाब डालते थे सोनारिका भदोरिया के पति, एक्ट्रेस का खुलासा


Sonarika Bhadoria Husband : टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ की पार्वती यानी सोनारिका भदोरिया इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विकास परासर संग शादी रचाई है. दोनों की शादी किसी फेरीटेल से कम नहीं थी. शादी के बाद से ही एक्ट्रेस काफी एक्टिव हैं. हाल ही में सोनारिका ने एक खुलासा किया है. 

सोनारिका ने हाल ही में ईटाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी मैरिज लाइफ के बारे में बात की है. साथ ही शादी से पहले अपने और विकास के रिश्ते को लेकर भी कई चीजें शेयर की हैं. इस बातचीत में विकास ने कहा कि उन्हें शादीशुदा होने का थोड़ा सा एहसास हो रहा है. 

शादी के बाद सोनारिका ने खोले कई राज
वहीं सोनारिका ने रिवील किया कि- वो विकास को 9 साल से डेट कर रही थीं इसलिए उन्हें शादीशुदा होने का उतना एहसास नहीं हो रहा है. एक्ट्रेस ने ने कहा कि- हम इस बारे में अक्सर बात करते रहते हैं कि ताकि ऐसा ना लगे कि हम शादीशुदा हैं.   अभी तक वो अहसास नहीं हो रहा है. मुझे लगता है कि अभी तक हमे इससे फर्क नहीं पड़ा है, हम भी इतने लंबे समय से साथ हैं. 


सोनारिका ने एक किस्सा भी शेयर किया. उन्होंने कहा कि- हम अपनी मासी के घर डिनर पर गए थे तो वहां मेरे मामा जी ने कहा कि तुम लोगों को देख कर लगता ही नहीं है तुम शादी शुदा कपल हो. 

सोनारिका को वेट कम करने के लिए विकास डालते थे डबाव
सोनारिका ने आगे खुलासा करते हुए बताया कि जब उनका वजन बढ़ गया था उस वक्त विकास कैसे उनका ख्याल रखते थे और उन्हें वजन कम करने के लिए प्रोत्साहित करते थे. एक्ट्रेस ने कहा कि- मुझे नहीं पता कि पति ऐसा करते हैं कि नहीं, लेकिन जब से हम डेटिंग कर रहे थे वे हमेशा मुझसे कहते थे. मुझे लगता है कि आप अपने ऊपर थोड़ा दबाव डाल रहे हैं. चेहरा कैमरे पर अच्छा नहीं लगेगा.  इसलिए तुम्हें थोड़ा वेट कम करना चाहिए. विकास ऐसे हैं जो मुझे फिट रहने में पूरी तरह से मदद करते हैं. 

बता दें कि सोनारिका भदोरिया ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विकास परासर के साथ 8 फरवरी 2024 को उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग की थी. एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तमाम वीडियोज और फोटोज अपने फैंस के साथ भी शेयर की थीं जो खूब पसंद की गई थी. 

यह भी पढ़ें: The Great Indian Kapil Show: ‘डफली’ ने मजेदार अंदाज में किया ‘चमकीला’ का प्रमोशन, हंस-हंसकर लोटपोट हुए परिणीति-दिलजीत



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top