लीक हुआ बिग बॉस 17 के विनर का नाम, अंकिता लोखंडे नहीं बल्कि ये कंटेस्टेंट बनेगा विजेता!


Bigg Boss 17: टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 में इस समय काफी कुछ धमाल देखने को मिल रहा है. शो अपने फिनाले के नजदीक जा रहा है. ऐसे में हर कोई ये जानने को बेताब है कि आखिर इस सीजन का विनर कौन होगा. इस बीच सोशल मीडिया पर शो के विनर का नाम लीक हो गया है. इसके बाद हर कोई उन्हें बधाई देने में जुट गया है. आइए जानते हैं कौन है वो कंटेस्टेंट…

सेट से लीक हुई बिग बॉस 17 के विनर का नाम !
इस समय हर कंटेस्टेंट शो में अपना दम दिखाता नजर आ रहा है. हर किसी को शो की ट्रॉफी जीतनी है. लेकिन ये तो जनता ही डिसाइड करेगी कि शो का विनर कौन होगा. लेकिन इस बीच पहले ही जनता का फैसला रिवील होता नजर आया है. दरअसल, बिग बॉस के फैन पेज खबरी ने एक ट्वीट किया है जिसके मुताबिक बिग बॉस 17 का विनर अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, या मन्नारा चोपड़ा नहीं बल्कि मुनव्वर फारुकी होंगे. 

जी हां, ट्वीट में लिखा है कि- शो के इनसाइड सोर्स ने कंफर्म किया है कि मुनव्वर फारुकी 28 जनवरी को बिग बॉस 17 की ट्रॉफी उठाने वाले हैं. अब इस ट्वीट के बाद मुनव्वर के फैंस खुशी से झूम उठे हैं और उन्हें अभी से जमकर बधाइयां मिल रही हैं. 

28 जनवरी को होगा बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले
अब इस ट्वीट में कितनी सच्चाई है ये तो 28 जनवरी को शो के ग्रैंड फिनाले पर ही पता चलेगा. फिलहाल शो में फैमिली वीक शुरू हो गया है. अब तक शो में विक्की जैन की मां और अंकिता लोखंडे की मां आ चुकी हैं. वहीं, मुनव्वर की बहन भी शो में आने वाली हैं तो अरुन माशेट्टी की वाइफ उन्हें सपोर्ट करने के लिए शो में पहुंचेगी. इस तरह बाकी कंटेस्टेंट्स के घरवाले भी उन्हें सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस हाउस में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें. Video: एक बार फिर पैपराजी पर भड़के सैफ अली खान, बोले- ‘बच्चे फुटबॉल खेल रहे हैं और आप लोग…’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top