लाल जोड़ा-काला चश्मा पहन अपनी शादी पर पंजाबी कुड़ी बनीं तापसी पन्नू


Taapsee Pannu Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने लॉन्ग टाइम विदेशी बॉयफ्रेंड मैथियास बोए से गुपचुप शादी रचा ली है. एक्ट्रेस ने बिना किसी को भनक लगे अपनी फैमिली, करीबी रिश्तेदारों और क्लोज फ्रेंड्स संग एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी की है. शादी के बाद तापसी या मैथियास ने अब तक अपनी वेडिंग फोटोज शेयर नहीं की हैं. हालांकि अब एक्ट्रेस की शादी के छिपे वीडियोज और फोटोज सामने आ रहे हैं जिसमें एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक भी रिवील हो गया है.

तापसी पन्नू और मैथियास बोए की शादी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में तापसी पन्नू का ब्राइडल लुक और उनकी ब्राइडल एंट्री दिखाई दी है. साथ ही वीडियो में कपल की वरमाला का पल भी देखा जा सकता है. अपने डी-डे के लिए तापसी पन्नू ने बेहद ट्रेडशनल लुक चुना था. वहीं मैथियास बोए भी पंजाबी दूल्हा बने खूब जच रहे थे.

नाचते-गाते वरमाला के लिए पहुंचीं तापसी
तापसी पन्नू के ब्राइडल लुक की बात करें तो उन्होंने रेड कलर का सूट पहना था. इसके साथ उन्होंने मैचिंग हैवी जूलरी, माथा पट्टी के साथ लाल चूड़ा भी पहना था. पंजाबी लुक के साथ अपनी शादी पर एक्ट्रेस ने काफी धासू एंट्री ली थी. अपनी सहेलियों के साथ एक्ट्रेस काला चश्मा लगाए पंजाबी गाने पर डांस करते हुए वेडिंग वेन्यू पर पहुंचीं और स्टेज पर पहुंचते ही अपने दूल्हे राजा को गले लगा लिया.

पंजाबी दूल्हा बने मैथियास बोए
दूल्हे राजा मैथियास बोए के लुक की बात करें तो वे एक ट्रेडिशनल पंजाबी दूल्हा बने. व्हाइट कलर की शेरवानी के साथ उन्होंने पगड़ी पहनी और सहरा भी बांधा. इस लुक में मैथियास खूब जच रहे थे. वहीं वायरल वीडियो में मैथियास को आखिर में साइकिल से एग्जिट करते भी देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: The Goat Life Box Office: ‘आडु जीवितम: द गोट लाइफ’ ने तोड़ा ‘मंजुम्मेल बॉयज’ का रिकॉर्ड, हफ्ते भर में 40 करोड़ के पार हुई फिल्म



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top