लाफ्टर शेफ्स में हुई अंकिता और विक्की की एंट्री, सामने आया मजेदार टीजर


‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर कपिल शो’ तो बेहतरीन चल ही रहा है लेकिन अब अलग तरह का कॉमेडी शो आने वाला है. इस शो में सितारे कॉमेडी करते हुए खाना बनाएंगे. शो का नाम है ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’, अब नाम से ही आप समझ गए होंगे कि आखिर शो में पकने क्या वाला है. इसमें कई सितारों की एंट्री पहले ही दिखाई जा चुकी है लेकिन अब अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की एंट्री भी पक्की हो गई है.

इस शो में कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी भी नजर आएंगे. अब कलर्स चैनल ने अपने इंस्टाग्राम पर अंकिता और विक्की का प्रोमो शेयर किया है. ये टीजर देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी और अंकिता-विक्की की प्यार भरी नोकझोंक भी पसंद आएगी.

‘लाफ्टर शेफ्स’ में हुई अंकिता और विक्की की एंट्री

कलर्स चैनल के इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें विक्की जैन और अंकिता लोखंडे नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में लिखा है, ‘लाने आपके चेहरों पर स्माइल, आ गया है अंकिता और विक्की की कॉमेडी का उनका अपना स्टाइल. देखिए लाफ्टर्स शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट कलर्स पर.’


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता विक्की से पूछती हैं कि आज डिनर में क्या खाओगे और साथ में अपनी ड्रेस भी दिखाती हैं. लेकिन मगजीन पढ़ने में डूबे विक्की उन्हें देखते ही नहीं और कहते हैं कुछ भी बना लो, गरमा-गरम और टेस्टी सा. तो अंकिता जाती हैं और एक पैन में ‘कुछ भी’, ‘गरमा-गरम’ और ‘टेस्टी’ लिखा हुआ पेपर ले आती हैं. इसके बाद विक्की जरा नाराज होते हैं तो वो प्यार से उन्हें गले लगाती हैं. ये शो काफी मजेदार होने वाला है जिसमें कपल्स और कॉमेडियन्स खूब हंसी-मजाक करने वाले हैं.

बता दें, ‘लाफ्टर्स शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ 1 जून से स्टार्ट होगा जो शनिवार और रविवार रात 9.30 बजे कलर्स चैनल और जियो सिनेमा पर टेलीकास्ट होगा. इस शो में कृष्णा अभिषेक-कश्मीरा शाह, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, राहुल वैद्य-अली गोनी, रीम समीर शेख-जन्नत जुबैर, करन कुंद्रा-अर्जुन बिजलानी, भारती सिंह, सुदेश लहरी और निया शर्मा जैसे कलाकार नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें: Heeramandi 2 Announcement: ‘हीरामंडी’ आई लोगों को पसंद, सक्सेस से खुश संजय लीला भंसाली ने कर दिया सीजन 2 का ऐलान, जानें पूरी डिटेल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top