लापता होने से पहले बीमार थे तारक मेहता के ‘सोढ़ी’, रील लाइफ पत्नी को भी हो रही चिंता


TMKOC Sodhi Missing: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोढ़ी की भूमिका निभाने वाले गुरुचरण के लापता होने की खबर के बाद से टीवी जगत में खलबली मची हुई है. पुलिस लगातार सोढ़ी को खोजने की कोशिश कर रही है. वहीं अब उनकी दोस्त सोनी ने खुलासा किया है कि पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. उन्होंने उम्मीद जताई है कि सोढ़ी जल्दी वापस आएंगे और वह लगातार उनके परिवार के संपर्क में हैं. 

कुछ दिनों से ठीक नहीं थी सोढ़ी की तबीयत
सोनी ने पिंकविला से बातचीत में बताया, ‘उनके माता-पिता परेशान हैं और उन्होंने दिल्ली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. मैंने भी मुंबई में शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन अगर वह वापस नहीं लौटा तो शिकायत दर्ज नहीं की जा सकती. गुरुचरण की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थी, इसलिए मुझे चिंता हो रही है’.

ठीक से खाना नहीं खा रहे थे 
सोनी ने आगे कहा, ‘दिल्ली जाने से पहले उनका बीपी हाई था और उन्होंने कुछ टेस्ट भी कराए थे. जाने से पहले वह ठीक से खाना भी नहीं खा रहे थे. मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि वह सच में ठीक हो सुरक्षित घर वापस लौटकर आ जाए’.

जेनिफर भी हो गईं हैरान 
वहीं इस शो में सोढ़ी की पत्नी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री भी यह बात सुनकर हैरान रह गई हैं कि गुरुचरण सिंह लापता हो गए हैं. बता दें कि गुरुचरण ने साल 2020 में सिटकॉम छोड़ दिया था वहीं जेनिफर ने 2023 में शो को अलविदा कहा. 

जल्दी वापस आ जाएं सोढ़ी
जेनिफर ने ई-टाइम्स से बातचीत में कहा, यह घटना चौंकाने वाली है और मैं सिर्फ उम्मीद और प्रार्थना करती हूं कि वह सुरक्षित और ठीक हों. मैं प्रार्थना करती हूं कि यह सिर्फ एक गलतफहमी हो और वह ठीकठाक वापस आ जाएं. इस दौरान उनसे पूछा गया कि शो छोड़ने के बाद क्या वह गुरुचरण के संपर्क में थीं? जवाब में जेनिफर ने कहा, मैं पिछले जून से उनके संपर्क में नहीं हूं. उसके बाद हमने एक-दूसरे से बात तक नहीं की’.

काफी समय से संपर्क में नहीं थीं जेनिफर 
जेनिफर ने कहा, फरवरी में तारक मेहता के 4000 एपिसोड पूरे होने पर उन्होंने मुझे बधाई दी थी. इसके अलावा हमने एक-दूसरे से कोई बात नहीं की.  

यह भी पढ़ें: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सोढ़ी 4 दिन से लापता, फोन स्विच ऑफ है और नहीं मिल रही कोई खबर!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top