रोहित शेट्टी के शो से मुनव्वर फारुकी ने क्यों कर लिया किनारा?


Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी का स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ अपने 14वें सीजन के लिए तैयार है. इस शो में जाने वाले कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के लिए मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, ​​अभिषेक कुमार, हेली शाह, अदिति शर्मा को अप्रोच किया गया है.

रोहित शेट्टी के शो से मुनव्वर फारुकी ने क्यों कर लिया किनारा! 

साथ ही ऐसी खबरें थीं कि निमृत कौर अहलूवालिया और अभिषेक कुमार ने खतरों के खिलाड़ी 14 में जाने के लिए हामी भर दी है. वहीं अब कहा जा रहा है कि बिग बॉस 17 और लॉक अप 1 के विनर मुनव्वर फारुकी ने रोहित शेट्टी के शो से किनारा कर लिया है. सूत्रों के मुताबिक शो के लिए मेकर्स ने मुनव्वर को अप्रोच किया और स्टैंड अप कॉमेडियन ने भी शो में जाने के लिए अपनी रुचि दिखाई, हालांकि अब मुनव्वर पीछे हट गए हैं. 


कहा जा रहा है कि मुनव्वर के पासपोर्ट में कुछ दिक्कतें हैं और इसलिए वह रोहित शेट्टी के शो की शूटिंग के लिए भारत से बाहर नहीं जा सकते हैं. वहीं बिग बॉस 16 और छोटी सरदारनी फेम निमृत कौर अहलूवालिया और बिग बॉस 17 के फर्स्ट रनर-अप और उडारियां फेम अभिषेक कुमार, खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए पहले दो फाइनल नाम हैं. 


‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में जाने वाले ये दो नाम हुए फाइनल

अभिषेक और निमृत दोनों ने इस प्रोजेक्ट को हरी झंडी दे दी है और शो के लिए हामी भर दी है. वहीं टीवी एक्टर और दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया को भी खतरों के खिलाड़ी के लिए अप्रोच किया गया है. अब इन सेलेब्स में से कौन खतरों से खेलता नजर आएगा ये देखना दिलचस्प होगा.

 

यह भी पढ़ें: जब सीन के चक्कर में शरद मल्होत्रा संग हो गया था दिव्यांका त्रिपाठी का झगड़ा, एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर एक्ट्रेस ने खोला राज



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top