रूही की शादी में अड़चन पैदा करेगा अरमान, शो में आएगा धमाकेदार ट्विस्ट


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है सबसे पसंदीदा टीवी शो में से एक है. दिलचस्प कहानी ने हर किसी का ध्यान खींचा है। अभीरा और अरमान की कहानी को खूब प्यार मिल रहा है. हम सबने देखा है कि अरमान और अभीरा की शादी किन परिस्थितियों में हुई थी. अरमान रूही से प्यार करते थे लेकिन रूही को अपने परिवार की खातिर अरमान के भाई रोहित से शादी करनी पड़ी. 

रूही की शादी में अड़चन पैदा करेगा अरमान

अरमान ने अक्षरा से वादा किया कि वह अभिरा की देखभाल करेगा और उसे वकील बनने में मदद करेगा. हालांकि अरमान का परिवार अपने घर की महिलाओं को काम करने की परमिशन नहीं देता है, लेकिन अरमान ने सभी के खिलाफ जाकर अभीरा को पढ़ाई करने और काम करने दिया.

शो में आएगा धमाकेदार ट्विस्ट

दादीसा अभिरा के इंटर्नशिप करने से कभी खुश नहीं थी और चाहती थी कि वह एक अच्छी बहू की तरह घर पर रहे. लेकिन अभिरा ने अपने लिए एक स्टैंड लिया और एक लॉ फर्म में काम करना शुरू कर दिया जो पोद्दार कंपनी जितनी बड़ी है. हालांकि हाल ही में एक नया प्रोमो रिलीज़ हुआ जहां हमने देखा कि अभिरा को उन गरीब लोगों के लिए केस लड़ना था जिनके घर दादीसा ने नष्ट कर दिए हैं.

दादीसा ने अभिरा को केस न उठाने के लिए कहा और कहा कि अरमान उसके खिलाफ अदालत में लड़ेंगे. अभिरा ने दादीसा से कहा कि वह गरीब लोगों के लिए खड़ी है और दादीसा यहां गलत है.

वहीं आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि जहां एक तरफ अभिरा, मनीष गोयनका से वादा करेगी कि वो रूही को दूसरी शादी के लिए मनाएगी. वहीं दूसरी तरफ अरमान भी परिवार के खिलाफ जाकर रूही की दूसरी शादी रोक देगा.

 

 

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 17 की ये हसीना करना चाहती हैं पाकिस्तान सीरियल में काम, फैंस को जानकर लगेगा तगड़ा झटका

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top