रुहान की पहली इफ्तारी की दीपिका-शोएब ने दिखाई झलक


Dipika Kakar Vlog: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर हमेशा कनेक्ट रहती हैं. साथ ही एक्ट्रेस अपने व्लॉग में रोजाना की एक्टिविटी भी शेयर करती हैं. हाल ही में दीपिका ने दिखाया कि हर साल की तरह इस साल भी एक्ट्रेस और उनका पूरा परिवार रमजान के पवित्र महीने में उपवास रख रहा है और दीपिका इस महीने अपनी तैयारियों में बहुत बिजी हैं. 

रुहान की पहली इफ्तारी की दीपिका-शोएब ने दिखाई झलक

अपने हालिया व्लॉग में, दीपिका ने दिखाया कि उन्होंने रमजान का त्यौहार मनाने के लिए कैसे तैयारी की. साथ ही दीपिका ने अपने बेटे रुहान की पहली इफ्तार के बारे में भी बात की. व्लॉग में एक्ट्रेस रमज़ान के पवित्र महीने की तैयारियों के बारे में खुलकर बात करती नज़र आ रही हैं. वह घर में जगमगाती सजावट दिखाकर शुरुआत करती है और फिर चांद को देखने के लिए छत पर जाती हैं.

दीपिका ने सहरी के लिए की खरीदारी

‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्ट्रेस सहरी की खरीदारी के लिए निकलती है और सुबह के खाने के लिए कुछ बन, मिठाइयां और खाने की कई चीजें खरीदती है. दीपिका ने अपने पति शोएब इब्राहिम के लिए कुछ स्कार्फ भी खरीदे. घर पहुंचने के बाद, दीपिका शोएब को काफी सारी मिठाइयां खिलाती हैं. वहीं रुहान ध्यान से अपने पालने में लेटकर सब देख रहा था. 

अगले दिन का ये व्लॉग शोएब ने शेयर किया है. उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने सहरी के दौरान कुछ भी शूट नहीं किया क्योंकि रुहान सो रहा था और वे उसकी नींद खराब नहीं करना चाहते थे.

ब्लू कलर के कुर्ता पायजामा में रुहान लगे बेहद क्यूट

दीपिका कक्कड़ के बेटे रुहान के पहले रमजान पर एक्ट्रेस ने उन्हें ब्लू कलर का कुर्ता पायजामा और सिर पर टोपी पहनाई. जिसमें रुहान काफी क्यूट नजर आ रहे हैं.इफ्तार के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा, ‘परिवार के साथ इसे एक साथ मनाना एक खूबसूरत एहसास है और ये और भी खास हो गया क्योंकि यह रुहान के लिए ये पहली बार था.’ 


बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने शादी के पांच साल बाद 21 जून, 2023 को अपने नन्हे प्रिस रूहान का वेलकम किया था. दीपिका-शोएब अपने बेटे संग प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. 

 

 

यह भी पढ़ें: ‘फिर से प्रेग्नेंट हैं क्या?’ पति शोएब इब्राहिम संग इवेंट में पहुंचीं दीपिका कक्कड़, बढ़ते वजन को लेकर यूजर्स ने किया ट्रोल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top