रुपाली गांगुली ने ‘अनुपमा’ के सेट पर मीडिया को किया बैन, जानें वजह


Rupali Ganguly Ban Media On Set: टीवी का पॉपुलर सीरियल अनुपमा लंबे समय से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. शो को दर्शक काफी पसंद करते आ रहे हैं. यही वजह है कि ये शो टीआरपी चार्ट में नंबर 1 पर बना रहता है. शो की कहानी में उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं लेकिन जहां कहानी थोड़ी कमजोर पड़ती है मेकर्स इसमें एक धमाकेदार ट्विस्ट ले आते हैं. दर्शकों को भी शो के अपकमिंग ट्विस्ट जानने का बेसब्री से इंताजर रहता है. लेकिन अब शायद ऐसा नहीं हो पाएगा.

अनुपमा के सेट पर बैन हुआ मीडिया
जी हां, अब दर्शक अनुपमा के आने वाले ट्विस्ट के बारे में पहले से नहीं जान पाएंगे. इससे भले ही दर्शकों का नुकसान हो लेकिन मेकर्स का काफी फायदा होने वाला है. दरअसल, शो के डायरेक्टर और अनुपमा का किरदार निभा रहीं रुपाली गांगुली ने मीडिया को सेट पर पूरी तरह से बैन कर दिया है. 

इस वजह से लिया गया ये बड़ा फैसला
एक्ट्रेस और डायरेक्टर ने ये बड़ा फैसला इसलिए लिया है क्योंकि इससे शो की टीआरपी में भारी नुकसान देखने को मिल रहा है. बीते दिनों शो की टीआरपी काफी नीचे रही. ऐसे में टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक गिरती टीआरपी से बचने के लिए मेकर्स ये बड़ा फैसला लिया है. अब मीडिया पहले से अनुपमा के सेट पर पहुंच कर आने वाले ट्विस्ट को कवर नहीं कर पाएगी. 

 


रुपाली गांगुली ने कही ये बात 
इसको लेकर रुपाली गांगुली ने भी मीडिया से बात करते हुए कहा कि- हाल ही में सेट से अपकमिंग एपिसोड की आने वाले कहानी पहले से ही लीक हो गई थी. इस वजह से टीआरपी पर काफी गहरा असर पड़ा था. इसलिए ही अब सेट पर कुछ वक्त के लिए मीडिया के आने पर रोक लगा दी गई है. हालांकि मेकर्स की तरफ से अब तक इस पर कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है. 

अनुपमा में आएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट 
बता दें कि अनुपमा की कहानी में एक धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है. अब जहां एक बार फिर अनुपमा की जिंदगी में खुशिंया लौटीं थी तो वहीं श्रुति ने फिर से उसमें भंग डाल दिया है. अनुपमा को श्रुति ने अपनी और अनुज की शादी का कार्ड थमा दिया, जिसके बाद अनुपमा बुरी तरह टूट गई. वहीं अनुपमा ने अनुज और श्रुति की शादी में जाने का फैसला लिया है. अब देखना होगा कि क्या वो सच में अपने प्यार की शादी में जाएगी ?

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या शर्मा के बाद अब ‘बिग बॉस 16’ की इस कंटेस्टेंट की बिगड़ी तबीयत, शूटिंग के दौरान हुई बेहोश



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top