रुपाली गांगुली के शो में होने जा रही ही नई एंट्री, क्या अनुपमा की जिंदगी में लेगा अनुज की जगह?


Anupama New Entry: राजन शाही का शो अनुपमा ऑडियंस को खूब एंटरटेन करता है. शो टीआरपी रेटिंग्स में भी टॉप पर रहता है. शो में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना लीड रोल में हैं. वो अनुपमा और अनुज का किरदार निभा रहे हैं. शो में कुछ समय पहले ही 5 साल का लीप आया था, जिसके बाद शो में सुकीर्ति कांडपाल, औरा भट्नागर और चांदनी भगवनानी की एंट्री हुई.

शो में दिखाया गया कि दोनों ने तलाक लेकर एक-दूसरे से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. हालांकि, अब किस्मत एक बार फिर उन्हें मिलाने में लगी है. दोनों अमेरिका पहुंच गए हैं. इसी अब खबरें हैं कि शो में नया ट्विस्ट आने वाला है. शो में नई एंट्री होने वाली है. 

शो में होगी नई एंट्री?

इंडिया फोरम की रिपोर्ट के मुताबिक, अनुपमा की लाइफ में ट्विस्ट लाने के लिए मेकर्स नए कैरेक्टर को इंट्रोड्यूस करने वाले हैं. वो शो में दीपू नाम का एक कैरेक्टर लाएंगे. इस रोल को Vaquar Shaikh निभाएंगे. हालांकि, अभी तक इस नई एंट्री को लेकर मेकर्स ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. लेकिन शो में अगर कोई नई एंट्री होती है तो फैंस के लिए ये काफी इंटरेस्टिंग होगा. फैंस ये भी जानने के लिए एक्साइटेड होंगे कि दीपू की अनुपमा की जिंदगी में कितनी अहमियत होगी.

बता दें कि Vaquar Shaikh ने टीवी डेब्यू शो आहट (1995) से किया था. इसके बाद वो सीआईडी, हीना, सारा आकाश, वो रहने वाली महलों की और कुबूल है जैसे शोज में नजर आ चुके हैं. 

शो के प्लॉट की बात करें तो अनुज ने अनुपमा को अमेरिका में देख लिया है. हालांकि, इसके बाद अनुज का एक्सीडेंट हो गया था. अब अनुज को ये कंफर्म नहीं है कि उसने जिसे देखा क्या वो अनुपमा थी या कोई और. हालांकि, अनुज को ऐसा लग रहा है कि जोशीबेन ही अनुपमा है. वो सच्चाई जानने के लिए जोशीबेन से मिलने के लिए रेस्टोरेंट तक चला जाता है.

 

ये भी पढ़ें- वो एक्टर जिसने भरी महफिल में शाहरुख खान को बोला था ‘शट अप’, जानें अब कर रहा है कौन-सा काम

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top