रुपाली गांगुली की रियल सिस्टर है टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेस?


Rupali Ganguly-Mouli Ganguly Connection: एक्ट्रेस रुपाली गांगुली टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें जानने के लिए फैंस बैचेन रहते हैं. रुपाली फिल्म डायरेक्टर अनिल गांगुली की बेटी हैं और उनका एक भाई है, जिसका नाम है विजय गांगुली, जो कि एक कोरियोग्राफर हैं. 

हालांकि, रुपाली की बहन को लेकर अक्सर लोगों को गलतफहमी हो जाती है. दरअसल, टीवी इंडस्ट्री में एक और एक्ट्रेस हैं जिनके नाम में गांगुली है. हम बात कर रहे हैं, मौली गांगुली की. मौली भी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने रुपाली और उनके कनेक्शन को लेकर बात की है. दरअसल, लोग उन्हें और रुपाली को बहन समझते थे.

रुपाली संग कनेक्शन पर बोलीं मौली 

इस बारे में बात करते हुए मौली गांगुली ने टेली चक्कर से बातचीत में बताया था- ‘वो भी परेशान हो जाती थीं. हम  दोनों को बहुत लोग बहनें मानते थे. उसके साथ ऐसा बहुत होता था कि आपकी बहन…तो हम लोग ऐसे होते थे कि कौन सिस्टर. हम लोग बहुत लंबे समय से काम कर रहे हैं तो हमें पता है. कई बार तो ऐसा होता था कि हम खुद ही बोल देते थे कि हां बोल दे, खत्म. हां हमारे बीच में जेनेटिकली कोई कनेक्शन नहीं है.’

वर्क फ्रंट पर बात करें तो रुपाली गांगुली इन दिनों टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा में नजर आ रही हैं. वो शो में लीड कैरेक्टर में हैं. अनुपमा के किरदार में लोगों ने उन्हें बहुत पसंद किया. इस शो की स्टोरी लाइन से लेकर स्टार्स की एक्टिंग तक फैंस को सबकुछ बहुत पसंद आता है. इस शो ने रुपाली के करियर को ऊंचाई पर पहुंचा दिया.

इन शोज में नजर आईं मौली

वहीं मौली की बात करें तो इन दिनों वो शो Janani – AI Ki Kahani में नजर आ रही हैं. इस शो में वो इरा शर्मा के रोल में हैं. उन्होंने बाल शिव- महादेव की अनदेखी गाथा, शक्ति: अस्तित्व के एहसास की, जमाई राजा, एक थी नायका जैसे शोज किए हैं. मौली 1996 से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं.

ये भी पढ़ें- Hema Malini के पॉलिटिकल करियर के खिलाफ थे पति धर्मेंद्र, बोलीं- मुझे चुनाव लड़ने से मना कर दिया था

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top