रील लाइफ भाभी को दिल दे बैठे थे राम कपूर, फैमिली नहीं थी सपोर्ट में, फिर ऐसे गौतमी संग रचाई शादी


Valentine Week Special: एक्टर राम कपूर टीवी की दुनिया के पॉपुलर एक्टर हैं. एक्टर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. राम की शादी एक्ट्रेस गौतमी कपूर के साथ हुई है. राम और गौतमी की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. उनकी लव स्टोरी भी फेयरीटेल की तरह है. आइए वैलेंटाइन स्पेशल वीक में जानते हैं कपल की लव स्टोरी के बारे में.

कब हुई मुलाकात?
राम कपूर और गौतमी की मुलाकात टीवी सेट पर हुई थी. दोनों शो घर एक मंदिर के सेट पर मिले थे. ये शो उस वक्त काफी पॉपुलर हुआ था. शो में गौतमी ने पहले राम की भाभी का रोल प्ले किया. फिर उनकी पत्नी बनी. राम और गौतमी की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री के फैंस दीवाने हो गए थे.  

कब हुई राम और गौतमी की शादी?
राम और गौतमी ने प्यार के दिन वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी 2003 को शादी की थी. शुरुआत में दोनों की फैमिली उनकी शादी के सपोर्ट में नहीं थी लेकिन फिर बाद में राम और गौतमी अपने पेरेंट्स को मनाने में कामयाब हो गए थे. राम और गौतमी साथ में काफी खुश हैं. दोनों अपने क्यूट और रोमांटिक वीडियोज-फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. कपल को इस शादी से दो बच्चे हैं. एक बेटी सिया और एक बेटा Aks. बेटी सिया का जन्म 2006 में हुआ था और बेटे का जन्म 2009 में हुआ.


गौतमी-राम कपूर के वर्कफ्रंट पर एक नजर

वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो गौतमी को पिछली बार स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी में देखा गया था. इसमें वो सरोज सिंह के रोल में थीं. गौतमी ने तेरे शहर में, परवरिश 2, खेलती है जिंदगी आंख मिचौली, कहता है दिल, सीआईडी, फैमिली नंबर 1, धड़कन, लिपस्टिक जैसे शोज किए हैं.

वहीं राम कपूर को पिछली बार वेब सीरीज जुबली में देखा गया था. इसके अलावा वो फिल्म नीयत में भी दिखे थे. राम कपूर को घर एक मंदिर, बड़े अच्छे लगते हैं, कसम से, करले तू भी मोहब्बत जैसे शोज के लिए जाना जाता है. राम कपूर की एक्टिंग को फैंस काफी पसंद करते हैं. राम इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर भी चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें- विंटर लुक में Deepika Padukone लगीं कमाल, Kriti Kharbanda ने क्रॉप टॉप के साथ जैकेट पहन दिखाया ग्लैमरस अंदाज, देखें तस्वीरें



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top