रिहाना संग कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की फोटो देख छूट जाएगी हंसी


Kapil- Sunil With Rihanna : हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना दुनियाभर में काफी पॉपुलर हैं. उनके गानें हर तरफ खूब पसंद किए जाते हैं. हाल ही में रिहाना अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री -वेडिंग में परफॉर्म करने के लिए जामनगर पहुंची थीं. इस दौरान कई सेलेब्स के साथ रिहाना की तस्वीरें वायरल हुई थीं. इस बीच कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की भी एक तस्वीर रिहाना के साथ सामने आई है. 

रिहाना संग वायरल हुई कपिल-सुनील की तस्वीर
रिहाना संग अपनी और कपिल शर्मा की तस्वीर को सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इस तस्वीर में सुनील और कपिल रिहाना संग पोज देते नजर आ रहे हैं. लेकिन इस तस्वीर में एक गड़बड़ है जिसे यूजर्स ने भी पकड़ लिया है. तस्वीर में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि ये तस्वीर फेक है. 


यानी तस्वीर को एडिट किया गया है. असली वाली तस्वीर में रिहाना के साथ दो पैपराजी नजर आए थे. लेकिन सुनील ने उनके चेहरे हटाकर अपना और कपिल का चेहरा लगा दिया है. ये दिखने में काफी फनी लग रही है जिसे देख यूजर्स की भी हंसी छूट गई है. वो तस्वीर पर काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा है- हेटर्स इसे फोटोशॉप कहेंगे हाहाहा. एक और यूजर ने लिखा- अब कुछ जलने वाले लोग इसे एडिटिड कहेंगे हाहाहा. एक और कमेंट कर लिखा- आप हमारे लिए रिहाना से भी पढ़े सेलेब्रेटी हैं सुनील जी. एक और ने लिखा- बेस्ट’ 


सुनील ग्रोवर-कपिल शर्मा संग वायरल रिहाना की फोटो, यूजर्स बोले- 'अब कुछ जलने वाले लोग...
सुनील ग्रोवर-कपिल शर्मा संग वायरल रिहाना की फोटो, यूजर्स बोले- 'अब कुछ जलने वाले लोग...
सुनील ग्रोवर-कपिल शर्मा संग वायरल रिहाना की फोटो, यूजर्स बोले- 'अब कुछ जलने वाले लोग...

इस दिन से शुरू होगा कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का नया शो
बता दें कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर लंबे विवाद के बाद अब फिर से एक साथ नजर आने वाले हैं. दोनों कॉमेडियन कपिल के नए शो द ग्रेट इंडियन कपल शर्मा शो में नजर आएंगे. ये शो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्ल्किस पर आने वाला है. फैंस भी लंबे समय से दोनों को एक साथ देखने के लिए इंतजार कर रहे थे. ये शो 30 मार्च से हर शनिवार रात 8 बजे स्ट्रीम किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: ब्रेकअप के बाद Chestha Bhagat ने निखिल मेहता पर लगाए चीटिंग के आरोप, बोलीं- ‘मेरे पास सबूत हैं’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top