रिवर राफ्टिंग से लेकर एटीवी राइडिंग तक, पति अक्षय संग श्रेनु पारिख का एडवेंचर्स हनीमून


Shrenu Parikh Honeymoon: इश्कबाज फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारेख इन दिनों हैप्पी स्पेस में हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही अपनी लाइफ का नया चैप्टर शुरू किया है. एक्ट्रेस हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं. उनकी शादी एक्टर अक्षय म्हात्रे संग हुई है. श्रेनु और अक्षय की शादी ग्रैंड सेरेमनी में हुई. अब एक्ट्रेस अपना हनीमून एंजॉय कर रही हैं. वो पति अक्षय के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं.

हनीमून एंजॉय कर रही हैं श्रेनु पारिख

सोशल मीडिया पर श्रेनु अपने पति संग बाली में एंजॉय करते हुए फोटोज और वीडियोज लगातार शेयर कर रही हैं. उन्होंने एक फोटो में अपने डेकोरेटेड रूम की पिक्चर शेयर की. हनीमून पर एक्ट्रेस एडवेंचर करती नजर आ रही हैं. उन्होंने पति के साथ रिवर राफ्टिंग की. इसके अलावा उन्होंने वाटर फॉल में भी एंजॉय किया. इसके अलावा श्रेनु और अक्षय बंदर के साथ भी पोज देते नजर आए. दोनों की फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

एक्ट्रेस लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं. एक वीडियो में श्रेनु पति संग ATV राइड करती भी दिख रही हैं. वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- अब हम सर्टिफाइड ATV राइडर्स हैं.




कब हुई थी श्रेनु की शादी?

बता दें कि श्रेनु ने 21 दिसंबर को शादी रचाई. इस शादी में टीवी के कई जाने-माने सितारे नजर आए. एक्ट्रेस की क्लोज फ्रेंड सुरभि चंदना और मानसी श्रीवास्तव भी शादी में पहुंचीं. उन्होंने श्रेनु की शादी की पूरी झलक सोशल मीडिया पर शेयर की. एक्ट्रेस की शादी के लुक्स खूब वायरल हुए थे.

श्रेनु और अक्षय की लव स्टोरी की बात करें तो ये शो घर एक मंदिर के सेट से शुरू हुई. दोनों इस शो में काम करते-करते एक दूसरे के प्यार में पड़ गए थे. 

श्रेनु के काम की बात करें तो एक्ट्रेस को पिछली बार मैत्री में देखा गया. इसके अलावा वो घर एक मंदिर, एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न, इश्कबाज, दिल बोले ओबेरॉय, खतरों के खिलाड़ी,ब्याह हमारी बहू का और हवन जैसे शोज में काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें-  पति से तलाक की खबरों के बीच ईशा देओल ने शेयर किया पहला पोस्ट, लिखा- ‘बस अपने दिल की धड़कन पर…’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top