रिलीज से पहले ही ऋतिक-दीपिका की ‘फाइटर’ बनी तूफान, फिल्म ने एडवांस बुकिंग में कर ली इतने करोड़ की कमाई


Fighter Advance Booking Day 1: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) स्टारर ‘फाइटर’ (Fighter) साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर रिलीज के बाद से ही फैंस इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं और इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वैसे ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. ऐसे में फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. चलिए यहां जानते हैं ‘फाइटर’ ने फर्स्ट डे के लिए एडवांस टिकट बुकिंग में अब तक कितने करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

‘फाइटर’ने डे 1 के लिए एडवांस बुकिंग में कितनी  कर ली कमाई
सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ‘फाइटर’ में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ऑनस्क्रीन रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में फिल्म की पहले दिन के लिए जमकर एडवांस बुकिंग हो रही है. फिल्म के एडवांस बुकिंग कलेक्शन की बात करें तो

  • सैकनिल्क की एक रिपोर्ट मुताबिक  “फाइटर” ने एडवांस बुकिंग में अब तक 3.67 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.
  • इस फिल्म के फर्स्ड डे के लिए अब तक कुल 1 लाख 13 हजार 487 टिकट बिक चुके हैं.
  • ‘फाइटर’ के 2डी  वर्जन के लिए 45 हजार 226 टिकट बिके हैं
  • 3डी वर्जन के लिए 60 हजार 693 टिकट बिके हैं.
  •  इमर्सिव आईमैक्स 3डी एक्सपीरियंस से लिए 5 हजार 997 टिकटों की बिक्री हुई है
  • 4डीएक्स 3डी के 1 हजार 571 टिकट बिके हैं

‘फाइटर’ का रनटाइम कितना है? 
‘फाइटर’ के गाने और ट्रेलर को अब तक अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और फैन्स इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने फिल्म में कुछ सीन्स में बदलाव करने को कहा है और इसे यू/ए सर्टिफिकेट दिया गया है. रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि फिल्म का रन टाइम 166 मिनट होगा. बता दें कि ये फिल्म 250 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट में बनी है.

 


‘फाइटर’ की स्टार कास्ट क्या है? 
हर कोई यह देखने के लिए काफी एक्साइटेड है कि दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म फाइटर के साथ बड़े पर्दे पर क्या जादू बिखेरेंगे. फिल्म में इनके अलावा करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख, तलत अजीज, संजीव जयसवाल, ऋषभ साहनी और आशुतोष राणा जैसे कलाकार भी हैं. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा किया गया है. ये फिल्म सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें: Republic Day वीकेंड को बनाना है शानदार तो घर बैठे OTT पर देखें ये लेटेस्ट फिल्में और सीरीज, लिस्ट में ‘एनिमल’ भी है शामिल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top