रिलीज में बचे हें बस दो दिन फिर क्यों ‘फाइटर’ के प्रमोशन से गायब हैं दीपिका पादुकोण? डायरेक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा


Fighter: इस गणतंत्र दिवस पर ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मच अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है. इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. ये फिल्म इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ऐसे में फैंस फिल्म की लीड कास्ट द्वारा इसके प्रमोशन को शुरू करने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

हालांकि दीपिका पादुकोण फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से लेकर हर प्रमोनशल इवेंट से गायब ही नजर आ रही हैं. ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने खुलासा किया है कि आखिर क्यों दीपिका  ‘फाइटर’ के प्रमोशन से गायब हैं.

दीपिका क्यों हैं ‘फाइटर’ के प्रमोशन से गायब?
भारत की पायोनिरिंग एरियल एक्शन फिल्म के रूप में प्रमोट की जा रही ‘फाइटर’ में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण शानदार ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री शेयर करते नजर आएंगें. हालांकि फैंस तब हैरान रह गए जब दीपिका फिल्म के ट्रेलर लॉन्च और अन्य प्रमोशनल एक्टिविटिज में नदारद रहीं. इन सबके बीच एक्ट्रेस ने इंस्टा पर एक स्टोरी भी शेयर की थी जिसमें उन्होंने प्रमोशनल एक्टिविटिज में अपने नॉन पार्टिसिपेशन को इंडिकेट किया था.

वहीं बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने खुलासा किया है कि दीपिका ‘फाइटर’ के प्रमोशन में क्यों नजर नहीं आ रही हैं. आनंद ने खुलासा किया कि यह एक स्ट्रेटिजिकल कदम है जिसे उन्होंने प्रमोशनल लिए अपनाया है. उन्होंने कहा कि दीपिका 23 जनवरी से ‘फाइटर’ के प्रमोशन में नजर आएंगीं.आनंद ने लोगों की अटकलें लगाने की टेंडेंसी को माना और क्लियर किया कि दीपिका को पहले ट्रेलर लॉन्च में शामिल होना था लेकिन वह बीमार पड़ गईं थीं.  उन्होंने जोर देते हुए कहा, “निश्चित रूप से, हम दीपिका के बिना प्रमोशनल नहीं कर सकते.”

 


ऋतिक रोशन और दीपिका का पेयर फिल्म की मेजर हाईलाइट है
फिल्म मेकर ने ऋतिक रोशन और दीपिका की जोड़ी को फिल्म का मेन हाइलाइट बताया. निर्देशक ने कहा, “दीपिका और ऋति की जोड़ी मेजर हाइलाइट्स में से एक है और एक फिल्म निर्माता के रूप में उन दोनों को एक साथ देखना मेरे लिए बहुत उत्साह की बात है. इसलिए, मैं कल्पना कर सकता हूं कि दर्शक भी उनका इंतजार कर रहे हैं,”

डायरेक्टर ने फैंस को दिया ये भरोसा
डायरेक्टर ने फैंस को भरोसा दिया है कि जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आएगी, वे ‘पठान’ एक्ट्रेस को ‘फाइटर’ के प्रमोशन में और ज्यादा देखेंगे. हालांकि, उन्होंने रिलीज़ से पहले दीपिका और ऋतिक के फुल फ्लेज्ड तरीके से फाइटर का प्रमोशन ना करने की वजह भी बतायी. उन्होंने कहा इस रणनीति का उद्देश्य सरप्राइज के एलिमेंट को प्रिजर्व  करना है और यह सुनिश्चित करना है कि दर्शक उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री का बड़े पर्दे पर एक्सपीरियंस करें और उसे एंजॉय करें.

बता दें कि दीपिका पादुकोण और ऋति रोशन के अलावा ‘फाइटर’ में अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ये फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें:-उस साल सिनेमा जगत में जो हुआ वो न पहले कभी हुआ था और न फिर कभी होगा, जानें किसने किया था ये चमत्कार



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top