रिद्धिमा कपूर ने की अपनी भाभी आलिया की खूब तारीफ, बोलीं- ‘वो पॉलिटिक्स नहीं करतीं’


Riddhima Kapoor On Alia Bhatt: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बी टाउन की सबसे प्यारे कपल्स में ये एक हैं. वहीं कपूर खानदान की बहू आलिया न केवल रणबीर कपूर की कजिन, करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं बल्कि एक्ट्रेस की अपनी ननद रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ भी अच्छी इक्वेशन हैं. हाल ही में, रणबीर की बहन रिद्धिमा ने खुलासा किया कि आलिया काफी शांत रहती हैं और उन्हें गॉसिपिंग पसंद नहीं है.

रिद्धिमा कपूर ने की अपनी भाभी आलिया भट्ट की खूब तारीफ
हाल ही में, रिद्धिमा और उनके पति भरत ने गैलाटा इंडिया को एक इंटरव्यू दिया था और इस दौरान इन्होंने अपनी लाइफ को लेकर कई खुलासे किए. एक सेगमेंट के दौरान, रिद्धिमा से आलिया भट्ट के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया और उन्होंने शो में आलिया भट्ट की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि आलिया बहुत प्यारी हैं और काफी दयालु टाइप है और उनके बारे में सबसे अच्छी बात ये है कि वे बहुत गिविंग नेचर की हैं. मेरा भाई खुशनसीब है जो उन्हें आलिया जैसी लाइफ पार्टनर मिली और आलिया भी लकी हैं.

 यहां तक ​​कि रिद्धिमा के पति भरत ने भी खुलासा किया कि आलिया एक चिल्ड आउट पर्सन हैं, जिन्हें गॉसिप करना पसंद नहीं है. भरत ने कहा, “मुझे उनकी वाइब पसंद है. वह बहुत शांत पर्सन है. कोई पॉलिटिक्स नहीं, उन्हें गॉसिपिंग करना पसंद नहीं है. इसलिए, बहुत सारी सिमलैरिटिज हैं.”

 


आलिया हैं ग्रेट सपोर्ट सिस्टम
वहीं जब रिद्धिमा से उनके पिता ऋषि कपूर के निधन पर रणबीर कपूर की चुप्पी के बारे में पूछा गया तो स्टार बहन ने कहा कि उन्होंने आलिया के साथ अपनी फीलिंग्स के बारे में बात की होगी. रिद्धिमा ने कहा कि कठिन समय के दौरान आलिया एक बड़ा सहारा थीं. रिद्धिमा ने कहा,”वह एक ग्रेट सपोर्ट थीं. वह बुरे समय में वहां मौजूद रही हैं और वह इसका हिस्सा रही हैं. रणबीर अपनी फीलिंग्स के बारे में बात नहीं करते हैं, वह ऑफ-स्क्रीन ज्यादा भावुक नहीं होते हैं. ये एक मुश्किल समय था.

रिद्धिमा फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स से कर रहीं डेब्यू
इस बीच बता दें कि, एनिमल स्टार रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीरीज के तीसरे पार्ट में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका नाम फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स है. अपने डेब्यू की अनाउंसमेंट करने के कुछ दिनों बाद, रिद्धिमा ने अपने फैंस और फॉलोअर्स को अपकमिंग शो के सेट से पर्दे के पीछे की कुछ तस्वीरें दिखाईं थीं.  शेयर की गई तस्वीरों में रिद्धिमा रॉयल ब्लू गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा था, “फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स एस3. जल्द आ रहा है. केवल नेटफ्लिक्स पर.”

 


बता दें कि रिद्धिमा कपूर दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की बेटी हैं. वे  साहनी दिल्ली बेस्ड ज्वैलरी डिजाइनर हैं. उन्होंने एंटरप्रेन्योर भरत साहनी से शादी की है. इनकी समारा नाम की एक बेटी भी है.

ये भी पढ़ें: –बीवी-बच्चों को छोड़कर गर्लफ्रेंड संग खुलेआम लिव-इन में रहता था ये स्टार, दर्द में तड़पकर हुई थी मौत



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top