राहा के लिए फिक्रमंद हैं आलिया भट्ट, बेटी को इस चीज से रखेंगी दूर


Alia bhatt Talked About Raha: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों बेटी के साथ कई बार आउटिंग करते भी दिख जाते हैं. आलिया भट्ट अपनी बेटी के लिए बेहद फिक्रमंद रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया है. आलिया का उनकी मां सोनी राजदान से कहना है कि वह अपनी बेटी राहा के साथ वह गलती कभी नहीं दोहराएंगी जो उन्होंने 23 साल की उम्र में की थी. चलिए आपको बताते हैं. 

पैरेंटिंग स्टाइल पर बोलीं आलिया
बीते साल दिसंबर में जब आलिया भट्ट ने राहा का चेहरा सभी को दिखाया था तो नीली आंखों वाली उस बच्ची को देखने के बाद लोगों को राज कपूर की याद आई थी. अब हाल ही में आलिया भट्ट ने द नॉड मैग के साथ एक इंटरव्यू में काम संभालने, बच्चे का पालन-पोषण करने और पैरेंटिंग स्टाइल पर खुलकर बातचीत की. इस दौरान आलिया ने अपनी मां के बारे में कहा कि उनकी एक चीज ऐसी है जो वह बेटी राहा के साथ कभी भी होने नहीं देंगी. 

मैं तीन रात नहीं सो पाई
आलिया भट्ट ने अपनी मां के साथ एक इंटरव्यू में कहा, मुझे याद है जब मैं लंदन में थी और हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग कर रही थी, उस वक्त मैं तीन दिनों तक सो नहीं पाई थी. क्योंकि उस वक्त मुझे बहुत गिल्ट फील हो रहा था कि मैं एक अच्छी बेटी नहीं थी’. इसपर सोनी राजदान ने कहा, आलिया अपनी मेंटल हेल्थ का बहुत ध्यार रखती है, लेकिन बहुत बार उसको इस चीज का गिल्ट होता है कि वह हमारी कॉल्स का ध्यान नहीं दे पाई. 


कम उम्र में घर छोड़ने का है पछतावा
आलिया भट्ट ने आगे बताया कि उनको कम उम्र में घर छोड़ने का पछतावा है और वह राहा के साथ ऐसा कभी भी नहीं होने देंगी. आलिया ने कहा कि जब मैं 23 साल की थी तो मेरे पास मां के साथ वक्त बिताने का समय नहीं होता था, क्योंकि मैं इतना बिजी होती थी. आलिया ने कहा, ‘जब मैं घर से बाहर होती थी तो सिर्फ 23 साल की थी. मैं लंबे शूटिंग शेड्यूल पर घर से बाहर रहती थी. कभी-कभी तो मैं किस शहर में हूं यह मां-बाप को पता ही नहीं होता था’.

राहा के साथ कभी ऐसा नहीं होने दूंगी
आलिया भट्ट ने आगे कहा, ‘मैंने बहुत कम उम्र में घर छोड़ दिया था, लेकिन मैं राहा के साथ कभी भी ऐसा होने नहीं दूंगी. भले ही मैं बहुत की खुले विचारों की हूं, लेकिन राहा के मामले में बिल्कुल नहीं. हालांकि पापा कहते हैं कि अगर मैं अभी से राहा को गिरने नहीं दूंगी तो वह कभी भी अपने पैरों पर खड़े होना नहीं सीख पाएगी. और तुम्हारी सबसे बड़ी गलती होगी’।

यह भी पढ़ें: Uorfi Javed Bald Look: सिर मुंडवाए नजर आईं उर्फी जावेद, यूजर्स करने लगे ट्रोल, बोले- ‘हे प्रभु ये क्या हुआ’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top