रावण के भेष में निकितिन का लुक देख डरे फैंस, खतरनाक है एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन


Nikitin Dheer: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में अपने काम से खास पहचान बनाने वाले निकितिन धीर मशहूर नामों में से एक हैं. एक्टर आज जिस मुकाम पर भी हैं, यहां तक आने के लिए निकितिन ने काफी मेहनत की है. इन दिनों एक्टर टेलीविजन शो ‘श्रीमद रामायण’ में रावण की भूमिका निभा रहे हैं. रावण के रोल में निकितिन को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

रावण के भेष में निकितिन का लुक देख डरे फैंस

रावण के रोल को लेकर एक्टर अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर जबरदस्त चर्चा में है. हाल ही में इसी सीरियल से निकितिन ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें पहचान पाना बेहद मुश्किल है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी शॉक्ड रह गए हैं. शेयर की गई वीडियो में निकितिन रावण के साधू के अवतार में तैयार होते हुए दिखाई दे रहे हैं. 


वीडियो में एक्टर ने दिखाया है कि वह रावण के साधू वेश के लिए कैसे तैयार हो रहे हैं. निकितिन रावण के अवतार में आते ही इतने अलग दिखाई दे रहे हैं कि उन्हें पहचान पाना एकदम मुश्किल हो रहा है.  वीडियो शेयर करते हुए निकितिन ने कैप्शन में लिखा- ‘रावण के लिए इतना ज्यादा प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद.. साधु अवतार की एक छोटी सी झलक आपके लिए शेयर कर रहा हूं…’

 खतरनाक है एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन

साथ ही शेयर की गई वीडियो में निकितिन को पहले मेकअप से थोड़ा साधू लुक दिया जाता है. इसके बाद उनके माथे पर तिलक और चंदन लगाया जाता है. इसके बाद एक्टर को वाइट लंबे बालों का विग लगाया जाता है. इसके बाद आंखों के नीचे लाल कलर लगाया जाता है, जिससे उन्हें थोड़ा डरावना लुक दिया जा सके.


कई फैंस एक्टर के लुक को देखकर डर भी रहे हैं. उन्हें यकीन नहीं हो पा रहा है कि ये वहीं निकितिन धीर हैं, जिन्हें शाहरुख खान संग ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में देखा गया था. 

 

यह भी पढ़ें:  राखी सावंत ने एक्स पति आदिल खान को दिया शादी का तोहफा! नए शादीशुदा जोड़े की शेयर कर दी ऐसी तस्वीर



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top