राम मनोहर लोहिया से लेकर करप्ट फोटोग्राफर बनने तक, जब इमरान ने किया कुछ हटकर काम


Emraan Hashmi: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी को रोमांटिक फिल्मों और किसिंग सीन्स के कारण ‘सीरियल किसर’ के नाम से जाना जाने लगा था. इमरान हाशमी का मर्डर के ‘भीगे होठ तेरे’ से लेकर मल्लिका शेरावत संग रोमांटिक सीन काफी चर्चाओं में रहा था. इसके बाद से ही एक्टर की इमेज ‘सीरियल किसर’ के नाम से बन गई थी. इमरान ने मर्डर के बाद आशिक बनाया आपने, जहर, अक्सर, गैंगस्टर समेत कई फिल्मों में काम किया.

जब इमरान हाशमी ने निभाए ऐसे भी रोल

हालांकि इसके बाद से इमरान हाशमी ने अपनी इमेज और फिल्मों की च्वाइस को बदलना शुरू किया. इमरान हाशमी ने जन्नत, मर्डर जैसी लव बेस्ड फिल्मों के अलावा कई ऐसे रोल किए जिनसे एक्टर ने अपने एक्टिंग के टैलेंट को साबित किया. हाल ही में इमरान हाशमी की ‘ऐ वतन मेरे वतन’ ओटीटी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है. 


‘ऐ वतन मेरे वतन’ फिल्म में इमरान हाशमी ने राम मनोहर लोहिया का किरदार निभाया है. इस फिल्म में एक्टर का एकदम हटकर रोल है. इसी के साथ इमरान के पास हॉरर, कॉमेडी और सुपरनेचरल थ्रिलर फिल्में भी हैं. फिल्म ‘शंघाई’ में पैसों के लिए शादी के वीडियो और फिल्में तक बनाने वाले पत्रकार के किरदार में इमरान को बहुत सराहा गया था. ‘शंघाई’ ने उन्हें वर्सटाइल एक्टर की पहचान दी है.

बता दें कि इमरान हाशमी का महेश भट्ट की फैमिली के साथ कनेक्शन है. रिपोर्ट्स की मानें तो महेश भट्ट की मां और इमरान हाशमी की दादी सगी बहने थीं. इमरान हाशमी अपनी पर्सनल लाइफ में काफी डेडिकेटेड रहे हैं. इमरान की लाइफ में सबसे मुश्किल वक्त तब था जब उनके चार साल के बेटे को कैंसर हो गया था. 5 साल इलाज के बाद इमरान के बेटे अयान कैंसर से जंग जीत पाए थे.

 

यह भी पढ़ें:  साल 2007 में करोड़ों लोगों की क्रश थीं, फिर अचानक शाहरुख की ये को-स्टार क्यों करना चाहती थीं सुसाइड?



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top