राम मंदिर में भीड़ से घिरे अमिताभ बच्चन के पास पहुंचे PM मोदी, पहले हाथ जोड़े फिर पूछा ये सवाल?


PM Modi Amitabh Bachchan Viral Video: अयोध्या में आज रामलला के प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम पूरे विधी विधान के साथ संपन्न हुआ. इस समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर्स को न्योता भेजा गया था. इन्हें स्टार्स में सबसे बड़ा नाम अमिताभ बच्चन का था. अमिताभ बच्चन अपने एक्टर बेटे अभिषेक बच्चन के साथ अयोध्या पहुंचे थे. इस दौरान बिग बी पारंपरिक परिधान में नज़र आए. प्राण प्रतिष्ठा के संपन्न होने के बाद अमिताभ बच्चन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

भीड़ से घिरे अमिताभ बच्चन के पास पहुंचे पीएम मोदी 

वायरल वीडियो में पीएम मोदी प्राण प्रतिष्ठा के बाद राम मंदिर आए सभी मेहमानों का अभिवादन कर रहे थे. इसी दौरान पीएम मोदी भीड़ से घिरे अमिताभ बच्चन के पास पहुंचे. पीएम मोदी ने पहले तो अमिताभ बच्चन का अभिवादन किया और फिर उनसे बात की. इस दौरान दोनों ही एक दूसरे से मुसकान के साथ हाथ जोड़ते नज़र आए.

पीएम मोदी ने अमिताभ बच्चन से क्या पूछा?

दरअसल वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पीएम मोदी अमिताभ बच्चन से उनके हाथ की सर्जरी के बारे में पूछ रहे हैं. इसके बाद अमिताभ बच्चन अपने दाएं हाथ की ओर इशारा करते हैं. अमिताभ बच्चन ने हाल ही में खुलासा किया था कि उनके हाथ की सर्जरी हुई है. बिग बी पिछले साल टीवी के पॉपुलर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में हाथ पर बैंडेज लगाए दिखे थे.

कार्यक्रम में ये हस्तियां हुईं शामिल

बता दें कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के अलावा अभिनेता रजनीकांत, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, चिरंजीवी, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, निर्देशक रोहित शेट्टी, आयुष्मान खुराना, सिंगर शंकर महादेवन, सोनू निगम, निर्देशक मधुर भंडारकर और अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने, उनके पति श्रीराम नेने समेत कई हस्तियां राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें-

अयोध्या में फोटो और वीडियो के लिए भीड़ में घिरे ऐक्टर्स… जवानों ने खींचकर निकाला



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top